आधे घंटे बंद रही लिफ्ट, अंदर फंसे थे दस साल की उम्र के दो बच्चे
आधे घंटे बंद रही लिफ्ट, अंदर फंसे थे दस साल की उम्र के दो बच्चे
Share:

भोपाल/ब्यूरो। भोपाल के जेपी हॉस्पिटल की लिफ्ट में दो बच्चे करीब आधे घंटे तक फंसे रहे। लोगों को लिफ्ट के भीतर से बच्चों के रोने और चिल्लाने की आवाज आई। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन को सूचना दी गई। टेक्नीशियन को बुलाकर बच्चों को बाहर निकाला गया। जानकारी के मुताबिक शाम करीब 5 बजे आठ से दस साल की उम्र के दो बच्चे अस्पताल परिसर में खेलते हुए लिफ्ट में चले गए। बटन दबते ही लिफ्ट बंद हो गई। 

लिफ्ट का दरवाजा नहीं खुलने पर बच्चे चिल्लाने लगे। रोते-चिल्लाते बच्चों की आवाज बाहर खड़े लोगों ने निकालने का प्रयास किया, लेकिन वे सफल नहीं हुए। लोगों का कहना है कि उस समय वहां कोई लिफ्टमैन नहीं था। अस्पताल प्रबंधन तक सूचना पहुंचाई गई। करीब 15 मिनट खोजने के बाद लिफ्टमैन नजर आया। आधे घंटे तक बच्चे भीतर फंसे रहे। मामले की जानकारी मिलने के बाद पूर्व विधायक पीसी शर्मा ने अस्पताल पहुंचे।

घटना होने के बाउजूद मामला होने के बावजूद अस्पताल प्रबंधन यह पता नहीं कर पाया कि बच्चे कौन थे। अस्पताल प्रबंधन का मानना है कि बच्चे बाहर कहीं खेलते हुए आए होंगे। लिफ्ट का दरवाजा खुलते ही वे भाग गए। अस्पताल अधीक्षक डॉ. राकेश श्रीवास्तव ने मामले की जांच के निर्देश दिए हैं।

सारागढ़ी युद्ध के 125 साल पूरे, जानिए इस दिन का इतिहास

डीप नेक और थाई स्लिट ड्रेस में बियॉन्से ने दिखाई अपनी सेक्सी अदाएं

उत्तराखण्ड में जड़ी- बूटी शोध संस्थान स्थित है?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -