ये दिग्गज खिलाड़ी नहीं चुका पाया था कार की EMI

Dec 04 2017 11:08 AM
ये दिग्गज खिलाड़ी नहीं चुका पाया था कार की EMI

भारतीय क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने हाल ही में एक बड़ा खुलासा किया, जिसे सुनकर आप हैरान हो जायेंगे. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हार्दिक पांड्या ने अपने संघर्ष के दिनों को लेकर बात की जिसके चलते उन्होंने बताया कि, "मैंने कार तो खरीद ली थी, लेकिन ईएमआई नहीं चुका पा रहा था. यही कारण है कि मुझे अपनी कार को दो साल तक छुपा कर रखना पड़ा था. यही नहीं बल्कि, कार की ईएमआई चुकाने के लिए मुझे पांच-पांच और दस-दस रुपए तक जुटाने पड़ रहे थे. यह आईपीएल में चुने जाने से ठीक पहले की बात है."

हार्दिक ने बताया कि, "मैंने तीन साल तक इसी तरह संघर्ष किया, मुझे याद है आईपीएल में मुझे 70 हजार रुपए मिले थे और मैंने सोचा था कि चलो...इससे कुछ दिन तो काम चल जाएगा. हमने दो साल तक कार की ईएमआई नहीं भरी थी हम स्मार्ट थे. हमने कार को छुपा लिया, हम नहीं चाहते थे कि कार चली जाए. तब हमारी पूरी कमाई कार की ईएमआई और खाने-पीने की चीजों पर खर्च होती थी. इसके लिए हमने कोई दूसरी नई चीज नहीं खरीदी."

बता दे कि हार्दिक ने बहुत परेशानियों के बाद मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में खेलना शुरू किया. ख़ास बात यह ही कि,उसी साल मुंबई इंडियंस ने ख़िताब जीत लिया और पांड्या की किस्मत चमक गई. इस बात पर हार्दिक ने कहा कि, "भगवान सबसे ताकतवर है, मेरा पहला साल, टीम ने आईपीएल जीता और मुझे 50 लाख रुपए का चेक मिल गया. उसके बाद तो मुझे एक कार गिफ्ट में मिल चुकी है और मैंने खुद ने भी एक और खरीद ली है.''सोचिए, तीन महीने पहले तक हम बेहद संघर्ष कर रहे थे और तीन-चार महीनों में ही मेरी जेब में 50-60 लाख रुपए थे."

ये भी पढ़े

मेंटर की बात सुन भावुक हो पड़े 'द रॉक'

आगामी अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारतीय खिलाडियों के नाम हुए घोषित

एशेज सीरीज - शॉन मार्श ने लगाया शतक

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में