चौथे वनडे से वापसी कर रहा है यह दिग्गज अफ्रीकी बल्लेबाज
चौथे वनडे से वापसी कर रहा है यह दिग्गज अफ्रीकी बल्लेबाज
Share:

 

हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच 6 मैचों की वनडे सीरीज का तीसरा मैच खेला गया, जिसमे कप्तान कोहली के रिकॉर्ड शतक और युवा स्पिनर जोड़ी के सहारे भारत ने अफ्रीका को तीसरे वनडे में 124 रन के बड़े अंतर से करारी शिकस्त दी. इससे पहले खेले गए दोनों वनडे मुकाबे में भी भारतीय टीम का पलड़ा पूरी तरह भारी रहा था. भारत ने इन दो मैचों में भी शानदार जीत दर्ज की थी. 

पहले वनडे में जहां भारत ने अफ्रीका को 6 विकेट से करारी पटखनी दी थी. वहीं, दूसरे वनडे में भी भारत ने अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखते हुए अफ्रीका को शर्मनाक रूप में 9 विकेट से पराजित किया था. अफ्रीका ने 6 मैचों की वनडे सीरीज के अब तक खेले गए शुरुआती तीनो मुकाबले हारे हैं. उसकी हार का सबसे बड़ा कारण उसकी खराब बल्लेबाजी को माना जा रहा हैं. पहले मैच को छोड़ दिया जाये तो बाकी दूसरे और तीसरे वनडे में उसका प्रदर्शन काफी ख़राब रहा हैं. इसका कारण उसके दिग्गज बल्लेबाजों का सीरीज से बाहर होना बताया जारहा हैं .लेकिन, अब ख़बरों की माने तो उसके दिग्गज बल्लेबाज एबी डीविलियर्स सीरीज के चौथे वनडे से वापसी कर सकते हैं.

एबी डीविलियर्स सीरीज की शुरुआत से पहले ही चोट के चलते सीरीज से बाहर हो गए थे. और अब वे चौथे वनडे से वापसी कर सकते हैं. हालांकि उनका शनिवार को वांडर्स में होने वाले चौथे वनडे मैच में खेलना अभी तय नहीं है. उनके खेलने पर फैसला शुक्रवार के अभ्यास के बाद लिया जाएगा. एबी डिविलियर्स दायें हाथ में उंगली में चोट के कारण पहले तीन मैचों से बाहर हो गए थे. 

कोहली के विराट शतक पर महिला फैन क्रिकेटर ने किया ऐसा ट्वीट

ICE CRICखेलो इंडिया: महाराष्ट्र को पटखनी देकर हरियाणा बना चैम्पियन

KET: जब वीरू बोले- इन हाथों ने हथियार जरूर छोड़े हैं, चलाना नहीं भूले

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -