पान के पत्ते दूर कर सकते है बुरी नज़र का असर
पान के पत्ते दूर कर सकते है बुरी नज़र का असर
Share:

अक्सर लोग खाना खाने के बाद पान खाना पसंद करते है,कई लोगो को तो पान खाना इतना पसंद होता है,की वो दिन भर पान खाते रहते है,पान खाने से हमारे होठो का रंग लाल हो जाता है ,पर क्या आपको पता है की पान के पत्तो के कुछ उपायों के प्रयोग से आप अपने जीवन की बहुत सी समस्याओं से छुटकारा पा सकते है,आज हम आपको पान के पत्तो के कुछ उपायों के बारे में बताने जा रहे है,

1-अगर आपके जीवन में धन से जुडी कोई भी समस्या है तो इसे दूर करने के लिए शिवजी की पूजा में पान के पांच पत्तो का प्रयोग करे,ऐसा करने से आपकी मनोकामना जरूर पूरी होती है, और साथ ही जीवन से धन से जुडी सभी समस्याए दूर हो जाती है,पर इस बात ध्यान ज़रूर रखें कि जिन पान के पत्तो का रयोग आप शिव पूजा में कर रहे है वो कही से भी कटे फटे नहीं होने चाहिए,पूजा में इस्तेमाल किये जाने वाले पान के पत्ते ताजा और चमकदार होना चाहिए.

2-अपने बिजनेस में सफलता पाने के लिए पान के पत्तों का दान करें. पान के पत्तो का दान करने से आपके व्यापर में सफलता मिलती है,इसके अलावा पान के पत्ते को सकारात्मक ऊर्जा का प्रतीक भी माना जाता है, इसलिए अगर आप पान के पत्तों का दान करते है तो इससे आपका  व्यापार आगे बढ़ सकता  हैं.

3-कभी कभी ऐसा होता है की घर के किसी सदस्य पर बुरी नज़र का प्रभाव आ जाता है,ऐसे में बुरी नज़र के असर को दूर करने के लिए नजर लगे व्यक्ति को पान  के पत्ते में 7 गुलाब की पंखुडियां रख कर खिला दें. इस उपाय से नजर वाला व्यक्ति जल्द ही सही हो जाता है.

 

शंख के प्रभाव से दूर हो जाती है घर की नकारात्मक ऊर्जा

जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर श्री कृष्ण की पूजा के कुछ खास तरीके

जानिए क्यों नहीं होता है शिवजी की पूजा में केतकी के फूलो का प्रयोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -