'द लाई लामा' लिखी मोदी की तस्वीर वायरल

दिल्ली: मोदी को लेकर विवादित पोस्टर चिपकाने पर देश की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में बवाल मच गया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर वाले इन पोस्टर से सोशल मिडिया का बाजार गर्म हो गया गई. दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में चस्पा इन पोस्टरों पर पीएम मोदी की तस्वीर के साथ 'द लाई लामा' (The Lie Lama) लिखा गया है. ये पोस्टर कई दिनों से सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बीजेपी नेताओं के ऐसे पोस्टर्स पर आपत्ति जाहिर के बाद गुरुवार रात दिल्ली पुलिस ने इसका संज्ञान लिया और एफआईआर दर्ज की.


पुलिस का कहना है कि पोस्टर पर किसी प्रेस या प्रिंटिंग एजेंसी का नाम-पता नहीं है. चूंकि पोस्टर को सरकारी दीवार पर लगाकर उसकी सुंदरता व सफाई को खराब किया गया, इसलिए अज्ञात लोगों के खिलाफ डिफेसमेंट एक्ट (संपत्ति बदरंग कानून) के तहत केस दर्ज किया गया है. फिलहाल, पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज तलाश रही है और पोस्टर लगाने वालों का पता लगाने की कोशिश कर रही है.


बीती रात पुलिस ने मंदिर मार्ग इलाके में जे-ब्लॉक से ऐसे ही एक पोस्टर को जब्त किया और संपत्ति बदरंग कानून के तहत मुकदमा दर्ज किया. बता दें कि ये पोस्टर एनडीएमसी क्षेत्र के अलावा विभिन्न इलाकों में दीवारों पर देखे गए हैं. अभी भी मंदिर मार्ग थाना क्षेत्र में ऐसे पोस्टर लगे हैं. वही विपक्ष इन पोस्टर्स पर लिखे शब्दों का मतलब निकल कर चुटकिया ले रहा है. 

पीएम ने किया अयोध्या-जनकपुर बस सेवा का एलान

लालू के साथ जो भी हो रहा है बीजेपी नेता के दिमाग की उपज- शिवानंद तिवारी

नेपाल के जनकपुर पहुंचे पीएम मोदी

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -