इस रोमांटिक मौसम में यदि लेडी पार्टनर को दे रहे यह गिफ्ट, तो रखे इन बातों का ध्यान
इस रोमांटिक मौसम में यदि लेडी पार्टनर को दे रहे यह गिफ्ट, तो रखे इन बातों का ध्यान
Share:

जी हां बरसात का रोमांटिक मौसम आ गया है ऐसे में यदि आप अपने पार्टनर को कोई रोमांटिक गिफ्ट दे तो कैसे रहेगा. जी हाँ हम बात कर रहे है उनके लिए अंतर्वस्त्र यानि ब्रा और पेंटी की, यदि आपका मन भी कुछ यही है तो यह गिफ्ट देने से पहले इन बातों को एक बात जरूर पढ़ ले.

1. लॉन्जरे खरीदने से पहले आपको यह पता होना चाहिए कि आपकी साथी की पर्सनेलिटी कैसी है। हर औरत का अपना एक अंदाज होता है, एक स्टाइल होता है। कुछ बेहद बोल्ड होती है तो कुछ शर्मीली, कुछ बहुत स्टाइलिश होती हैं तो कुछ बेहद सिंपल। पर्सनेलिटी का पता करिए और उनके लिए एक बेहतरीन इनरवेयर चुनिए।

2. अगर आपको अपनी लेडी लव की पर्सनेलिटी टाइप पता चल गया है तो अब बारी है उनका स्टाइल ढूंढ़ने की, जो उनकी पर्सनेलिटी को सूट करे। कुछ लड़कियों को गहरे चटक रंग पसंद होते हैं, तो कुछ को सौम्य। कुछ को सादे रंग पसंद होते हैं, तो कुछ प्रिंटेड।

3. स्टाइल चुनने के बाद अब बारी आती है फैब्रिक की। फैब्रिक का चुनाव आपको खुद करना है और इसके लिए इस बात का ध्यान जरूर रखें कि वह इस फैब्रिक में कंफर्टेबल हो। कुछ लड़कियों को कई तरह के फैब्रिक से एलर्जी होती है, तो इसका पता आपको होना चाहिए। अगर फिर भी आप फैब्रिक को लेकर कन्फ्यूज हैं तो आप कॉटन और लेस को चुन सकते हैं।

4.सपोर्ट, कंफर्ट और शेप के लिए आपको साइज का पता होना बेहद जरूरी है। अगर महिलाएं गलत साइज की ब्रा पहनती हैं तो उन्हें काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में आप पहले ही अपनी साथी के साइज का पता कर लीजिए और गिफ्ट करिए उन्हें खूबसूरत लॉन्जरे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -