'द कश्मीर फाइल्स' को कन्नड़ में डब किया जाएगा: कर्नाटक गृह मंत्री
'द कश्मीर फाइल्स' को कन्नड़ में डब किया जाएगा: कर्नाटक गृह मंत्री
Share:

 

बेंगालुरू: कर्नाटक के गृह मंत्री अरागा ज्ञानेंद्र ने शुक्रवार को टिप्पणी की कि फिल्म "द कश्मीर फाइल्स", जिसने राज्य में आक्रोश फैलाया और एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई, को कन्नड़ में भी डब और रिलीज़ किया जाना चाहिए।

पत्रकारों के साथ एक साक्षात्कार में, उन्होंने कहा, "हमें इस फिल्म को भी समझना चाहिए। फिल्म को हिंदी में लॉन्च किया गया है और यह फायदेमंद होगा अगर इसे कन्नड़ में भी रिलीज किया जाए।" उन्होंने तर्क दिया कि जम्मू-कश्मीर राज्य में अनुच्छेद 370 को बहुत पहले निरस्त कर दिया जाना चाहिए था। कांग्रेस पार्टी ने इस पर विचार क्यों नहीं किया? प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी जीत के बाद यह काम पूरा हुआ। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टीकरण की राजनीति कर रही है।
 भाजपा विधायक और मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई के राजनीतिक सचिव रेणुकाचार्य ने दावा किया कि "द कश्मीर फाइल्स" को कन्नड़ में डब किया जाना चाहिए।

रेणुकाचार्य ने कहा, "हमने पहले इसे संबोधित किया है।" "मैंने फिल्म के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री के लिए संपर्क जानकारी संकलित की है। अगर वह डबिंग के लिए सहमत होते हैं, तो हम धन एकत्र करेंगे और फिल्म का कन्नड़ में अनुवाद करेंगे" ।

"द कश्मीर फाइल्स" केवल हिंदी में उपलब्ध है और वर्तमान में पूरे देश में सफलतापूर्वक प्रदर्शित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अगर फिल्म कन्नड़ में बनती है तो कर्नाटक के लोगों के लिए इसे देखना और समझना आसान होगा।


बढ़ने लगे कोरोना केस, केंद्र ने दी चेतावनी

दिन में होली तो रात में शब-ए-बारात, हुड़दंगियों के लिए पुलिस ने लिया ये काम

कोविड अपडेट: भारत में 2,528 नए मामले, 149 मौतें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -