'किसी हिंदू को निशाना बनाया तो...', विवेक अग्निहोत्री ने लापिद से लेकर महबूबा मुफ्ती तक को घेरा

'The Kashmir Files' पर टिप्पणी को लेकर शुरू हुए विवाद को लेकर अब तक ट्वीट्स किये जा रहे हैं। अब इन सभी के बीच डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल हाल ही में उन्होंने जम्मू-कश्मीर की ताजा घटना को लेकर इजरायली फिल्मकार नादव लापिद पर निशाना साधा है। जी हाँ, उन्होंने ट्वीट के जरिए घटना की 'वजह' और 'असर' बताया है। आप सभी को बता दें कि भारत के अंतरराष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (IFFI) में लापिद फिल्म को लेकर बयान दिया था, जिसके बाद विवाद खड़ा हो गया था।

ऐसे में अब विवेक अग्निहोत्री ने ट्वीट किया है और लिखा है, 'अगर कश्मीर में किसी हिंदू को निशाना बनाया जाता है, तो आप जानते हैं कि इसका जिम्मेदार कौन है।' इसी के साथ आप देख सकते हैं उन्होंने अपने एक ट्वीट को ही इसमें शामिल किया है, जिसमें चार तस्वीरें शामिल हैं। एक तस्वीर में लापिद, दूसरी तस्वीर में जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती, तीसरे और चौथी तस्वीर में कश्मीरी हिंदुओं की एक लिस्ट है।

कश्मीर में लौटा 1990 का खुनी दौर ! हिन्दुओं को फिर हत्या की खुली धमकी, आतंकियों ने जारी की लिस्ट

इस ट्वीट के जरिए उन्होंने इजरायली फिल्मकार और मुफ्ती को 'वजह' और सूचियों को 'असर' बताया है। जी हाँ, डायरेक्टर ने लिखा, 'भारत सरकार के प्लेटफॉर्म IFFI2022 से इस्लामिक आतंकवादियों को खुला वैचारिक समर्थन मिलने के एक सप्ताह के अंदर, द रेजिस्टेंस फोर्स ने कश्मीरी हिंदुओं की लिस्ट जारी की है, जिन्हें उसके आतंकवादियों की तरफ से निशाना बनाया जाना है।'

क्या था मामला- आपको बता दें कि लापिद IFFI की अंतररराष्ट्रीय ज्यूरी के प्रमुख थे। जी हाँ और उन्होंने नौ दिन चलने वाले इस फिल्म समारोह के अंतिम दिन आयोजित अवॉर्ड समारोह में 'द कश्मीर फाइल्स' को 'एक अश्लील और दुष्प्रचार फैलाने वाली फिल्म' करार दिया था। हालाँकि इसको लेकर बाद में भारत में इजरायल के राजदूत ने माफी मांगी थी।

इस शख्स ने अक्षय की फिल्म को बताया पाकिस्तान का विरोध, फिर कह डाली ये बात

शाहरुख़ संग रोमांटिक फोटो शेयर कर बुरी फंसी पाक-एक्ट्रेस, यूजर्स बोले- 'शर्म आनी चाहिए'

लाल रंग की साड़ी में कातिलाना नजर आईं जैकलीन फर्नांडिस

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -