शाहरुख़ की 'रईस' से है इस 'मोची' का गहरा ताल्लुक
शाहरुख़ की 'रईस' से है इस 'मोची' का गहरा ताल्लुक
Share:

अभिनेता शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' जिनके चर्चे अभी से चल रहे है. शाहरुख़ खान की फिल्म रईस में हमे पाकिस्तानी अभिनेत्री माहिरा खान नजर आने वाली है व फिल्म का एक सॉन्ग भी दर्शको के दिलो दिमाग पर छाया हुआ है. अगर आपने शाहरुख खान की आने वाली फिल्म 'रईस' का ट्रेलर देखा है तो आपने देखा होगा कि फिल्म में शाहरुख कहते हैं- 'कोई धंधा छोटा नहीं होता और धंधे से बड़ा कोई धर्म नहीं होता।'

शाहरुख या किसी और के लिए यह महज एक डायलॉग होगा लेकिन मुंबई के एक मोची श्याम बहादुर रोहीदास, इस डायलॉग से इतना प्रभावित हो गए कि उन्होंने अपनी दुकान पर इस दमदार डायलॉग को प्रिंट कर टांग रखा है।

श्याम बहादुर उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर के रहने वाले हैं और फिल्म रईस के इस हार्ड हिटिंग डायलॉग से बेहद प्रभावित हैं। यही वजह है कि उन्होंने इस डायलॉग को बकाया अपनी दुकान पर टांग रखा है। श्याम बहादुर खुद भले ही मोची हों लेकिन उनके दोस्त डॉक्टर और इंजीनियर हैं।

शाहरुख़ खान एक बार फिर करेंगे टीवी पर वापसी

अपने करियर चॉइस के बारे में बताते हुए श्याम गर्व से कहते हैं, मेरे पिता एक फैक्ट्री में काम करते थे और फैक्ट्री के समय के बाद वह घर पर पार्ट टाइम मोची का काम करते थे। मैं मुंबई नौकरी की तलाश में आया था और तभी मैंने यहां मोची का काम सीखा। एक मोची का बेटा होने के बाद भी मैंने यह काम अपनी मेहनत के बल पर सीखा। 

सुशांत ने की शाहरुख खान की नकल तो शाहरुख़ ने झल्लाते हुए बोला....

श्याम बहादुर को उनका काम हमेशा संतोष देता है। वह कहते हैं, 'मैंने बहुत मेहनत की और अब मेरी अपनी एक दुकान है। मैं अपना बॉस खुद हूं और यह फीलिंग में मुझे खुशी देती है। मेरे अंदर कहीं ना कहीं यह बात थी कि कोई काम छोटा नहीं होता और इसी बात ने मुझे हमेशा आगे बढ़ने में मदद की। लेकिन अब जब देश के बड़े बड़े सितारे भी यह बात कह रहे हैं तो ऐसा लगा मानो मेरी भावनाओं को बड़े पर्दे पर दिखाया जा रहा हो। मेरा काम मेरी पूजा है।'

रईस-काबिल के क्लैश पर ऋतिक बोले, दोस्ती ना हो क्लैश!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -