लखनऊ की जेल में गर्लफ्रेंड के साथ करे मौज वो भी स्वादिष्ट खाने के साथ
लखनऊ की जेल में गर्लफ्रेंड के साथ करे मौज वो भी स्वादिष्ट खाने के साथ
Share:

दुनिया में हमारा देश एक ओर खाने के लिए फेमस है तो वहीं दूसरी ओर फेमस है यहाँ के लोगों के अज़ब-गज़ब कारनामों को लेकर. जी हाँ हम भारतीय किसी चीज में दूसरों से पीछे नहीं, कभी-कभी हमारी ख़ास चीजें हमें दूसरों से बेहतर तो बनाती है लेकिन साथ में बनाती है बहुत ही गज़ब भी, हम बात कर रहे है लखनऊ की, और यहाँ पर मौजूद जेल कैफ़े की.

लखनऊ वैसे तो अदब के लिए जाना जाता है मेहमाननवाजी के लिए जाना जाता है लेकिन इस बार लखनऊ की पहचान करा रहे है अद्भुत जेल कैफ़े से जहाँ पर कोई सजा नहीं दी जाती बल्कि सजा के तौर पर खिलाया जाता है स्वादिष्ट खाना. लखनऊ के गोमतीनगर के पत्रकारपुरम इलाक़े में आपको खाने का एक ऐसा अड्डा मिलेगा जहाँ पर जेल की सलाखों की पीछे जेल के कपड़ों में आपको मिलेंगे कुछ लोग जो आपको हथकड़ी लगाकर भीतर भी ले जा सकते है. 

आपको बता दें, यह जेल कैफ़े, हूबहू तो नहीं लेकिन कई मायनों में जेल जैसा फील देता है. इस कैफ़े का  जेल जैसा बैरक और इंटीरियर आपको कैदी वाली फीलिंग्स के लिए काफी लेकिन फ़िक्र न कीजिये भारतीय जेलों के जैसे यहाँ पर खाना वैसा नहीं मिलेगा न ही आपको यहाँ ज्यादा रुकना होगा न कोई पुलिस न कोई कोर्ट बस खाना ही खाना. वैसे जो भी जेल की थीम पर बना यह कैफ़े वाकई लाजवाब है, ऐसा ही एक कैफ़े आपको मध्यप्रदेश के इंदौर में भी मिल जाएगा, अगर इस बारे में जानना चाहते है तो बने रहिये News track के साथ अगले आर्टिकल के इंतजार में. 

यहाँ इन जहरीले जीवों को लोग खाते हैं बड़े चाव से

यहाँ एक खरबूजा के बदले खरीदें एसयूवी कार

यह है दुनिया की सबसे छोटी गाय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -