घर पर अकेली थी मासूम तभी दरिंदे ने बना लिया अपनी हवस का शिकार
घर पर अकेली थी मासूम तभी दरिंदे ने बना लिया अपनी हवस का शिकार
Share:

लखनऊ: घर में नाबालिग लड़की को अकेला देख एक युवक ने बलात्कार किया। अपराधी  ने इस बारे में किसी को कुछ भी न बताने तक की धमकी दे डाली। घटना लुधियाना की है। घटना का पता उस वक़्त चला जब नाबालिग के पिता सामान लेकर घर पहुंच गए। पिता ने तुरंत थाना हैबोवाल पुलिस को भी जानकारी दे दी। थाना हैबोवाल पुलिस ने इस मामले में नाबालिग के पिता की शिकायत पर उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के सुनील कुमार के विरुद्ध  बलात्कार का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी है। उधर, पुलिस ने पीड़िता की मेडिकल जांच करने की प्रक्रिया शुरु कर दी है।

खबरों की माने तो  नाबालिग के पिता ने पुलिस को शिकायत दी कि वह सब्जी सप्लाई का काम करता है। सोमवार को वह सब्जी लेने चला गया था। उसकी नाबालिग बेटी घर पर थी। आरोपी ने घटनास्थल देखा और उसके कमरे में घुसकर नाबालिग बेटी से बलात्कार किया।

घटना को अंजाम देने के उपरांत बेटी को धमकी दी कि वह इस बारे में किसी को न बताए। दोपहर में पिता के आने के उपरांत नाबालिग ने घटना की जानकारी दी। जिसके उपरांत पुलिस को शिकायत दी। जांच अधिकारी एएसआई सुखविंदर सिंह ने बताया कि आरोपी अभी फरार है। तलाश में छापामारी की जा रही है। जल्द ही आरोपी को हिरासत में ले लिया जाएगा।

खुद को डॉक्टर बता कर महिला ने टोलकर्मी की जमकर कर दी पिटाई

हरियाणवी कलाकार नवीन नारू को दुष्कर्म के मामले में पुलिस ने किया गिरफ्तार

जिस पति पर बलात्कार-अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप, वह खुद ही पहुंचा थाने, पुलिस मांग रही ढाई करोड़..

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -