इस महिला के जीभ लगाते ही ठीक हो जाती है ख़राब आँखें
इस महिला के जीभ लगाते ही ठीक हो जाती है ख़राब आँखें
Share:

आँखों का इलाज आसानी से नहीं होता है। उसमे भी अगर आपको ये कह दे कि डॉक्टर के पास जाने के बजाये अब आपकी आँख का इलाज जीभ के लगते ही हो जाये तो आप भी यही कहेंगी कि क्या बकवास है ये। जी हाँ इस बात को जानकर आप हैरान रह जायेंगे कि आंखों पर होने वाली किसी भी प्रकार की समस्या का निदान करने के लिए एक महिला अपनी जीभ का सहारा लेती है।

ये घटना यूरोप के बोसनिया नामक शहर की है जहां पर एक बूढ़ी महिला खराब आंखों को चाट कर बीमारी को ठीक कर सकती है उसकी जीभ में पाई जाने वाली दैविक शक्तियों की मदद से वो आंखों की बीमारी को चाट कर ठीक कर देती।आंखों की हर तरह की बीमारियां दूर करने वाली 77 वर्षीय वृद्ध महिला हैवा सेबिक का मानना है वो मात्र आंखों की पुतलियां को ही चाटकर बीमारी को खत्म कर सकती है।

हैवा बताती है कि उनकी जीभ में कई चमत्कारिक शक्तियां हैं। जिसके बारे में पहले लोग विश्वास नहीं करते थे, उनके पति भी इस बात से सहमत नहीं थें लेकिन जब उनके पति की आंख पर गहरी चोट आई और तो उन्होंने अपनी पत्नि की जीभ की मदद से आंखों की गहरी चोट को ठीक करवाया और देखा की वाकई में उनकी आंखे ठीक हो गई। तब जाकर उन्होंने अपनी पत्नि की दैविक शक्तियों को पहचाना। अब इस महिला के पास काफी दूर से लोग अपनी आंखों का इलाज कराने के लिए आने लगे है।

 

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

दुनिया के ऐसे देश जहां रेप करने पर...

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

क्या आप जानते है हस्थमैथुन से जुड़े ये फायदे ?​

Omg..यहां निकाल देते है लड़कियों के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -