Share:
कार का हॉर्न बना जान का दुश्मन, युवक को दे डाली दर्दनाक मौत
कार का हॉर्न बना जान का दुश्मन, युवक को दे डाली दर्दनाक मौत

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में कार का हॉर्न बजाने पर हुए विवाद में एक शख्स का ईंट और पत्थर मारकर उसका क़त्ल कर दिया। इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि पहले मारपीट हुई तथा इसके बाद ईंट, पत्थर से मारा गया। 16 जुलाई को रात 2 बजकर 53 मिनट पर पुलिस कॉल प्राप्त हुई कि साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 2 के पास एक शख्स पड़ा हुआ है उसके मुंह से खून बाहर निकल रहा है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने पीड़ित शख्स को सफदरजंग अस्पताल में एडमिट कराया। उपचार के चलते 17 जुलाई को तड़के लगभग 5 बजे पीड़ित रोहित की मौत हो गई। 

वही तहकीकात के चलते दिल्ली पुलिस को पीड़ित रोहित के दोस्त राहुल ने बताया कि 16 जुलाई की रात लगभग ढेड़ बजे रोहित के साथ वह और अन्य दोस्त साकेत मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर 2 के पास कार पार्क कर रहे थे। वहां उपस्थित कुछ युवकों से उनका विवाद हो गया। विवाद के चलते उन युवकों ने रोहित को ईट एवं पत्थरों से मारा। पुलिस ने मामले की FIR दर्ज कर तहकीकात आरम्भ कर दी है।  

पुलिस ने कहा कि मौके के आसपास 100 से अधिक CCTV कैमरों की फुटेज को खंगाला गया। तत्पश्चात, पुलिस ने प्रियांशु नाम के एक अपराधी को पकड़ा। पूछताछ में प्रियांशु ने पुलिस को कहा कि घटना के समय वह अपने पांच मित्रों के साथ खड़ा था, तभी कार में 4 लड़के आए तथा वह वहीं पर कारखड़ी करना चाहते थे जहां पर वो खड़े थे। जब वो नहीं हटे तो रोहित ने कार का हॉर्न बजाना आरम्भ कर दिया इस पर विवाद आरम्भ हो गया तथा फिर रोहित के सिर पर दो लड़कों ने पत्थर और ईंट से मारा और वो फरार हो गए। फिलहाल पुलिस बाकी अपराधियों की तलाश में है। 

'रविंद्र से की शादी... ससुराल पहुंची तो निकला शहजाद, अब ऐसे गुजर रही रात

गोबर के बाद अब गौमूत्र खरीदेगी सरकार, ये रहेगा दाम

नूपुर शर्मा की हत्या के लिए पाकिस्तान से आया था अशरफ, BSF ने दबोचा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -