ऐसा मेला जहां सामान नहीं बल्कि बिकता है महिलाओ का जिस्म
ऐसा मेला जहां सामान नहीं बल्कि बिकता है महिलाओ का जिस्म
Share:

मीरगंज मोहल्ला इलाहाबाद के सबसे पुराने बाज़ार में से एक है. लेकिन जैसे ही आप यहाँ अंदर गलियो की तरफ अपना रुख करेंगे आपको एक अलग ही माहौल देखने को मिलेगा. जी हाँ, यहाँ आपको हर घर के दरवाजे पर खड़ी हुई लड़कियां और महिलाऐं आपको अपनी तरफ बुलाती है. असल में यह एक देह व्यापार का दलदल है जो यहाँ लगभग डेढ़ सौ सालो से देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं यहाँ एक मेले का आयोजन भी होता है. इस मेले में महिलाओ की सरेआम बोली लगाई जाती है. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए न लेकिन ये सच है.

दरअसल इस मेले को 'रेड लाइट एरिया' नाम से भी जाना जा सकता है. इस मेले को अच्छी तरह से सजा-धजा कर रखा जाता है. इस मेले का नाम है 'खगड़ा मेला'. जो भी पहली बार यहाँ आता है वो हैरान हो जाता है. सुनने में आया है कि ये मेला खगड़ा इलाके के रेड लाइट एरिया में ही लगाया जाता है.

ये इलाका बिहार में आता है. खास बात तो ये है कि इस मेले के लिए युवक-युवतिया पहले से ही तैयारियां करके रखते है. एक और खास बात इस मेले के बारे में पुलिस को भी सारी खबर है बावजूद इसके वो अनजान बनी रहती है. ये मेला वैश्यावृति का मुख्य केंद्र भी बनता जा रहा है. इस मेले में जो भी युवतिया जाती है वो कभी यहाँ के दलदल से बाहर नहीं निकल पाती है.

इन स्टार ने 60,000 पाउंड खर्च करके बनवाया 'अंडरवियर' रूम

Video : ड्राइविंग के दौरान सामने आया जहरीला सांप

इस अजीबोगरीब जीव को समझ बैठे एलियन, सच्चाई जानने पर हुए हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -