इन स्टार ने 60,000 पाउंड खर्च करके बनवाया 'अंडरवियर' रूम

इन स्टार ने 60,000 पाउंड खर्च करके बनवाया 'अंडरवियर' रूम

मशहूर स्टार फुटबॉलर डेविड बेकहम और उनकी सेलिब्रिटी वाइफ विक्टोरिया अक्सर ही सुर्खियों में रहते है. लेकिन इस बार तो इस कपल की चर्चा के बारे में सुनकर आप भी हैरान हो जायेंगे. दरअसल बेकहम और विक्टोरिया ने एक बड़ा सा आलिशान बंगला बनवाया है. और उस बंगले की खास बात ये है कि इस कपल ने बंगले में खासतौर से अंडरवियर रूम बनवाया है. जी हाँ... सुनकर आप भी हैरान हो गए न. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि आज तक बैडरूम, बाथरूम, ड्राइंग रूम तो जरूर सुना है लेकिन ये अंडरवियर रूम क्या होता है. तो चलिए हम आपको बता ही देते है.

दरअसल बेकहम और विक्टोरिया इस रूम में अपने सारे अंडरगारमेंट्स ही रखेंगे. और खास बात तो ये है कि अंडरवियर रूम बनवाने के लिए इस कपल ने पुरे '60,000 पाउंड' का खर्चा किया है. एक इंटरव्यू के दौरान विक्टोरिया ने बताया कि इस कमरे को खासतौर से दोनों के अंडरगारमेंट्स रखने के लिए बनवाया गया है. इतना ही नहीं विक्टोरिया ने तो अपने बैडरूम के बाई ओर डिजाइनर कपड़ो रखने के लिए एक अलग से रूम बनवाया है.

बेकहम और विक्टोरिया के इस बंगले में फॉर्म हाउस के साथ-साथ मसाज रूम और कैटवॉक रूम भी है. इतना ही नहीं इनके इस विशाल आलिशान बंगले में एक कमरा जूते रखने का और एक अलग से बैग रखने के लिए भी बनवाया गया है. और इस मन मुताबिक कमरे को बनवाने के लिए विक्टोरिया ने 60,000 पाउंड खर्च किये है.

फिगर कम करने के लिए इस लड़की ने लोगो से मांगी ऐसे मदद

Funny Photos : इतनी आगे तक भी जा सकती है इंसानो की सोच

City of White Marble में बैन हुई ब्लैक कलर की कार

 

?