इस अजीबोगरीब जीव को समझ बैठे एलियन, सच्चाई जानने पर हुए हैरान
इस अजीबोगरीब जीव को समझ बैठे एलियन, सच्चाई जानने पर हुए हैरान
Share:

आपने भी कई बार टीवी पर, अख़बार में या इंटरनेट पर एलियन के फोटो देखे होंगे या उनके बारे में सुना होगा. कई बार धरती पर एलियन होने का दावा किया जा चूका है. लेकिन हर बार ही ऐसी खबर महज अफवाह साबित हो जाती है. ऐसा ही हाल ही में हुआ जब इंडोनेशिया के एक गांव में एलियन दिखने की बात ने चारो ओर दहशत फैला दी. जैसे ही गांव में किसी ने एलियन दिखने की बात कही इसके बाद तो गांव में अफरातफरी मच गई.

दरअसल गांव में एक अजीबोगरीब जीव आ गया था. ऐसा जीव जिसे ना तो पहले कभी किसी ने सुना होगा और ना ही देखा होगा. इसलिए सभी ने इसे एलियन कहना शुरू कर दिया. इस जीव को देखकर सभी ने उसपर डंडे बरसाने चालू कर दिए. गांव वालो का कहना था कि, हम सभी इतने अजीब जीव को देखकर डर गए थे इसलिए हमने उसे मारना चालू कर दिया और उसे तब तक मारते रहे जब तक वो बेहोश नहीं हुआ. डंडे खाकर वो जीव बहुत बुरी तरह से घबरा गया और बचने के लिए जंगल की तरफ भाग गया.

लेकिन जैसे ही वो जंगल की ओर गया उसके बाद सभी को हैरान कर देने वाला एक राज़ सामने आया. दरअसल गांव वाले जिसे एलियन समझ रहे थे वो कोई और नहीं बल्कि भालू था. जी हाँ... इस तरह के भालू को 'सन बीयर' कहा जाता है. दरअसल ये भालू काफी दिनों से भूखा था जिसके कारण ये कमजोर हो गया था और उसके सारे बाल भी झड़ गए इसलिए ये भालू एलियन की तरह दिखने लगा था.

फिगर कम करने के लिए इस लड़की ने लोगो से मांगी ऐसे मदद

Funny Photos : इतनी आगे तक भी जा सकती है इंसानो की सोच

City of White Marble में बैन हुई ब्लैक कलर की कार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -