'कालाकांडी' की ये हीरोइन पहले थी पुरुष
'कालाकांडी' की ये हीरोइन पहले थी पुरुष
Share:

फिल्म 'कालाकांडी' में अभिनेता सैफ अली खान के अपोजिट नजर आने वाली अभिनेत्री नैरी सिंह ने हाल ही में खुलासा किया कि, वह पहले एक पुरुष हुआ करती थीं. एक लड़के से लड़की बनने का इनका सफर इतना आसान नहीं था. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में नैरी ने अपने बयान में कहा कि, "बचपन से ही मेरी बहन मुझे अपना घाघरा पहनाती थी और बिंदी लगाती थी." 

न्होंने बताया कि, "नरेंद्र पहले बहुत ही हैंडसम हुआ करता था, लेकिन एक समय पर उसे एहसास हुआ कि उसके अंदर कहीं न कहीं एक औरत है." एक आदमी से औरत बनने के बाद इन्हें काफी फेम मिला है. अपने संघर्ष के बारे में नैरी बताती हैं, "मैं पहले एक डांस शो का पार्ट हुआ करती थी. मैं डांस को एक औरत की ही तरह एन्जॉय किया करती थी. बता दे कि नैरी फिल्म तमाशा', 'मॉम' जैसी फिल्मो में नजर आ चुकी है.

इसके अलावा नैरी ने कहा कि, "एक बार मुकेश छाबड़ा ('तमाशा' के कास्टिंग डायरेक्टर) से मेरा कहीं टकराना हुआ और इन्होंने मुझे ऑडिशन के लिए बुलाया. तकरीबन एक महीने बाद मुझे उनके ऑफिस से कॉल आया और उन्होंने मुझे एक ट्रांसजेंडर का रोल ऑफर किया. हालांकि, मैं ऐसे रोल से बचना चाहती थी लेकिन जब पता चला कि मेरे सभी सीन रणबीर कपूर के साथ है तो मैं ना नहीं बोल पाई. रणबीर मेरे फेवरेट हैं. इम्तियाज ('तमाशा' के डायरेक्टर) ने मुझे बहुत अच्छा ट्रीटमेंट दिया. उन्होंने मुझे कभी दीपिका पादुकोण से कम नहीं रखा. सेट पर बहुत ख्याल रखते थे वो मेरा."

ये भी पढ़े

"मैंने भगवद गीता पढ़ी है लेकिन मैं हिन्दू नहीं हूँ- जैडा पिकेट

फिल्म पद्मावती को मिली रिलीज़ डेट, 25 को होगी रिलीज़

मार्गोट रोबी का परिवार चाहता है अभिनय नहीं नौकरी करें

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -