कुख्यात अपराधी को पुलिस हिरासत से छुड़ाने आए थे सपा के पूर्व MLA, खुद ही धरा गए
कुख्यात अपराधी को पुलिस हिरासत से छुड़ाने आए थे सपा के पूर्व MLA, खुद ही धरा गए
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की कन्नौज जेल से पेशी पर झांसी अदालत पहुंचे दुर्दांत अपराधी लेखराज यादव को पुलिस की हिरासत से छुड़ाने का प्रयास करने के आरोप में सपा के पूर्व MLA दीप नारायण यादव को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने पूर्व MLA को नवाबाद थानाक्षेत्र से पकड़ा है। 16 सितंबर को कन्नौज जेल से पेशी पर आए लेखराज यादव को दो स्कॉर्पियो सवार लोगों की मदद से छुड़ाने का प्रयास किया गया था।

जानकारी के मुताबिक, 16 सितंबर को कुख्यात अपराधी लेखराज सिंह को कन्नौज जेल से झांसी अदालत में पेशी पर लाया गया था। इस दौरान झांसी न्यायालय से लेकर मोठ एट समेत कन्नौज तक पुलिस का पीछा कर उनपर हमला किया गया और बदसलूकी की गई। पुलिस ने इस मामले को लेकर FIR दर्ज कर ली। बताया जा रहा है कि लेखराज ने एट थाने में अपना सर दीवार से पटक दिया और पुलिस टीम को धमकी देते हुए कहा कि वह लोग मुझे छुड़ाने आए थे, तुमने नहीं जाने दिया, इसलिए मैं ख़ुदकुशी कर पुलिस को फंसा दूंगा।

लेखराज को छुड़ाने के लिए यूपी  93 बीआर 1100 नंबर की गाड़ी पुलिस ने मोठ थाना क्षेत्र से मोठ नगर पंचायत अध्यक्ष अनिल यादव के आवास से जब्त कर ली है। इस दौरान पुलिस ने अनिल को भी अरेस्ट कर लिया। वहीं अन्य आरोपी पुलिस टीम पर गोलिबरी कर फरार हो गया।

केरल में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार, इकरार, अजाज, शकील और इरशाद गिरफ्तार

ट्रक ड्राइवर को आई झपकी और हुआ हादसा, इंदौर-ग्वालियर रोड पर घटी घटना

काशी घूमने आई विदेशी लड़की को धोखे से पिलाई शराब, फिर होटल ले जाकर..

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -