केरल में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार, इकरार, अजाज, शकील और इरशाद गिरफ्तार
केरल में नाबालिग से सामूहिक बलात्कार, इकरार, अजाज, शकील और इरशाद गिरफ्तार
Share:

कोच्ची: केरल के कोझीकोड (Kozhikode) जिले से शनिवार (24 सितंबर) को एक नाबालिग के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने के आरोप में चार मजदूरों को अरेस्ट किया गया है। 16 वर्षीय पीड़िता उत्तर प्रदेश की निवासी बताई जा रही है। वहीं, चारों आरोपित इकरार आलम (18), अजाज (25), शकील शाह (42) और इरशाद भी उत्तर प्रदेश ही निवासी हैं। ट्रेन में यात्रा के दौरान पीड़िता इन आरोपितों के संपर्क में आई थी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पीड़िता अपनी बहन के घर वाराणसी से चेन्नई जा रही थी, इसी बीच वह उन चारों से मिली थी। इस दौरान उन्होंने उसे बहकाया और अपने साथ उतरने को कहा। इसके बाद लड़की उनके साथ पलक्कड़ स्टेशन पर उतर गई और वहाँ से सड़क के रास्ते कोझीकोड पहुँच गई। बताया जा रहा है कि आरोपितों में से एक ने पहले नाबालिग को अपने प्रेमजाल में फाँसा था। इसके बाद आरोपित उसे पलयम के एक लॉज में ले गया, जहाँ चारों ने उसके साथ बलात्कार किया।

अगले दिन चारों इस उम्मीद से उसे रेलवे स्टेशन पर वापस छोड़ने गए कि वह बिना विरोध अपनी बहन के पास चेन्नई चली जाएगी, मगर पीड़िता ने उनका विरोध किया। इस दौरान उनके बीच जमकर बहस हुई। रेलवे सुरक्षा बल के अधिकारियों उन्हें झगड़ते हुए देखा तो सभी को हिरासत में ले लिया। पूछताछ के दौरान घटना के बारे में जानकारी हुई।  इसके बाद रेलवे सुरक्षा बल (RPF) ने चारों को कसाबा पुलिस को सौंप दिया।

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए कहा है कि शादी का झाँसा देकर उसके साथ बलात्कार किया गया। पुलिस को जल्द ही यूपी पुलिस अधिकारियों से सूचना मिली कि वाराणसी के पास गाजीपुर जिले के बिरनो पुलिस स्टेशन में किसी व्यक्ति के गुमशुदा होने का केस दर्ज कराया गया है। वह गुमशुदा शख्स कोई और नहीं, बल्कि यह पीड़िता थी। इस मामले में दुष्कर्म के अलावा यौन अपराधों से ‘बच्चों का संरक्षण अधिनियम (POCSO)’ के तहत भी केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस पीड़िता के परिवार वालों से बात करने के बाद आगे की कार्रवाई करेगी।

ट्रक ड्राइवर को आई झपकी और हुआ हादसा, इंदौर-ग्वालियर रोड पर घटी घटना

काशी घूमने आई विदेशी लड़की को धोखे से पिलाई शराब, फिर होटल ले जाकर..

डॉ. प्रवीण जोशी को उत्कृष्ट सेवा कार्य के लिए मिला प्रशस्ति -पत्र

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -