फ़िल्मी सितारों को ठगने वाले दो शातिर बदमाश पकड़ाए
फ़िल्मी सितारों को ठगने वाले दो शातिर बदमाश पकड़ाए
Share:

एक्टर वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ़ जैसे सेलीब्रेटी ठगने वाले दो ऐसे शातिर व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया है. इनकम टैक्स और डीआरआई कमिश्नर बनकर इन सेलीब्रेटी को ठगा है. 

जानकारी के अनुसार, मुरली मुंदडा और महेश खेतवानी नाम के इन दोनों ठगों ने इनकम टैक्स और डीआरआई कमिश्नर बनकर वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ़ जैसी बड़ी फ़िल्मी हस्तियों के साथ कथित तौर पर हज़ारों रुपयों की ठगी की है.

दरअसल पेशे से आईटी एक्सपर्ट मुख्य आरोपी मुरली मुंदडा अलग-अलग सॉफ्टवेयर के ज़रिये धोखा देता था. वह अपने वीआईपी नंबर के ट्रू कॉलर और वॉट्स एप प्रोफ़ाइल इनकम टैक्स और डीआरआई कमिश्नर के नाम पर रख देता था. दोनों आरोपियों ने वरुण धवन, श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ़ के संपर्क साधा. इन्होंने इन तीनों सितारों से संपर्क बढ़ाया.

आरोपी ने इन सेलिब्रिटी के साथ शूटिंग के सेट्स पर जाकर मुलाक़ात की. फिर एक दिन इन सभी का हमदर्द बनकर उनके घर पर इनकम टैक्स और डीआरआई की रेड की जानकारी दी. खुद इस रेड को रोकने की ज़िम्मेदारी भी ली. और फिर फ़र्ज़ी रेड रोकने के लिए वरुण धवन, श्रद्धा कपूर से 50000 और टाइगर से 35000 रुपये लिए.

जिसके बाद यह दोनों शातिर आरोपी सोनू सूद और दूसरे कलाकारों को ठगने की पूरी तैयारी में थे. इससे पहले पुलिस ने इंडस्ट्री के एक जानेमाने डिज़ाइनर से ठगी करने के दौरान दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -