Share:
इस स्टार क्रिकेटर की मंगेतर ने छुए धोनी के पैर, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
इस स्टार क्रिकेटर की मंगेतर ने छुए धोनी के पैर, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

IPL 2023 सीजन महेंद्र सिंह धोनी के नाम रहा. उनकी कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने खिताब जीता. खिताब जीतने के पश्चात् अधिकतर खिलाड़ियों ने परिवार सहित धोनी के साथ फोटो खिंचवाए, जो जमकर वायरल हुए. इसी के चलते चेन्नई टीम के स्टार ओपनर ऋतुराज गायकवाड़ ने अपनी मंगेतर उत्कर्षा पवार को भी धोनी से मिलवाया.

तभी एक वाकया हुआ, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. उत्कर्षा ने धोनी से मिलकर उनके पैर छू लिए. धोनी ने भी उन्हें उठाया तथा आशीर्वाद दिया. बता दें कि उत्कर्षा ने सभी के सामने पैर छूकर धोनी से आशीर्वाद लिया. इससे पहले रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वह अपने पति के पैर छूती नजर आई.

आपको बता दें कि ऋतुराज 3 और 4 जून को शादी करने जा रहे हैं. इसी वजह से वो टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल से अलग हो गए. 24 वर्षीय उत्कर्षा दाएं हाथ की मीडियम पेसर हैं. वो 2021 में लिस्ट ए क्रिकेट खेल चुकी हैं. तत्पश्चात, अवसर नहीं मिला है. वही फिलहाल IPL से जुड़े कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है. बता दे कि गायकवाड़ को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए इंग्लैंड का दौरा भी करना था. मगर शादी के चलते उन्होंने अपना नाम वापस ले लिया. उनके स्थान पर यशस्वी जायसवाल को इंग्लैंड भेजा गया है. 

श्रीलंका ने किया भारत का सपोर्ट तो तिलमिलाया पाकिस्तान, कैंसिल की ODI सीरीज !

WTC Final से पहले डेविड वार्नर ने कर दिया बड़ा ऐलान, लेने वाले हैं सन्यास

'धोनी को भगवान की तरह पूजते हैं लोग, मुश्किल हो जाती है..', CSK के सलामी बल्लेबाज़ ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -