WTC Final से पहले डेविड वार्नर ने कर दिया बड़ा ऐलान, लेने वाले हैं सन्यास
WTC Final से पहले डेविड वार्नर ने कर दिया बड़ा ऐलान, लेने वाले हैं सन्यास
Share:

मेलबर्न: टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच 7 जून से लंदन के ओवल में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मुकाबला खेला जाना है. सबकी नजरें इस खिताबी मुकाबले पर टिकी हुईं हैं, मगर ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने इससे आगे भी देखना आरंभ कर दिया है. फाइनल मैच से ठीक पहले वॉर्नर ने टेस्ट क्रिकेट में अपने भविष्य की तस्वीर स्पष्ट कर दी है.

दरसल, वॉर्नर अगले साल जनवरी में इस फॉर्मेट से विदाई लेने के लिए तैयार दिखाई दे रहे हैं. WTC फाइनल से ठीक पहले उन्होंने ये घोषणा कर दी है. बीते कई महीनों से अपनी फॉर्म को लेकर उतार-चढ़ाव भरे दौर से गुजर रहे वॉर्नर का टेस्ट करियर हाल के हफ्तों में सुर्ख़ियों में रहा है. क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया में यहां तक चर्चा चल रही थी कि क्या उन्हें भारत के खिलाफ इस खिताबी मुकाबले के लिए और उसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज के लिए चुना जाए या नहीं.

इन दोनों मुकाबलों के लिए तो वॉर्नर को टीम में स्थान मिल गया, मगर ऑस्ट्रेलियाई चयनकर्ताओं की नजर में उसके आगे का भविष्य वॉर्नर के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा. अब खुद वॉर्नर ने ही स्पष्ट कर दिया है कि वह अधिक लंबे वक्त तक इस फॉर्मेट में नहीं बने रहेंगे. बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज़ वॉर्नर ने कहा कि सिडनी में जनवरी 2024 में पाकिस्तान के खिलाफ टेस्ट मैच के साथ वह इस फॉर्मेट में अपना करियर समाप्त करना चाहेंगे.

'धोनी को भगवान की तरह पूजते हैं लोग, मुश्किल हो जाती है..', CSK के सलामी बल्लेबाज़ ने किया खुलासा

Asia Cup 2023: BCCI ने किया टीम इंडिया का ऐलान, जानिए कब होगी भारत-पाक की भिड़ंत

'खेल को राजनीति से न जोड़ें..', पहलवानों के प्रदर्शन से BCCI चीफ रॉजर बिन्नी ने झाड़ा पल्ला, गांगुली ने भी बनाई थी दूरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -