'अहमदाबाद ब्लास्ट केस में जिसे मिली फांसी की सजा, उस आतंकी का पिता सपा का नेता..' - अनुराग ठाकुर
'अहमदाबाद ब्लास्ट केस में जिसे मिली फांसी की सजा, उस आतंकी का पिता सपा का नेता..' - अनुराग ठाकुर
Share:

लखनऊ: अहमदाबाद सीरियल बम ब्लास्ट केस की गूंज अब यूपी चुनाव में भी पहुंच चुकी है. पहले यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने एक आतंकी के परिवार के तार समाजवादी पार्टी (सपा) से जुड़े होने का दावा किया, तो वहीं आज केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने अखिलेश पर आतंक को बढ़ावा देने का इल्जाम लगाया. अनुराग ठाकुर ने प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि अखिलेश ने ठाना है, आतंकियों को बचाना है.

केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि जब भी आतंकवाद की बात होती है, तो भाजपा जीरो टॉलरेंस की नीति अपनाती है. जबकि सपा का रवैया सहयोगवाद रहता है. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा है कि अहमदाबाद ब्लास्ट के दोषियों के तार सीधे सपा नेताओं से जुड़ रहे हैं. अदालत के आदेश के बाद भी सपा नेता और पार्टी की ओर से इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. ऐसे में सपा द्वारा आतंकियों को संरक्षण दिए जाने पर सवाल खड़े होते हैं. दरअसल, बताया जा रहा है कि अहमदाबाद ब्लास्ट में फांसी की सजा पाने वाले आतंकियों में शामिल मोहम्मद सैफ के पिता सपा नेता हैं.

अनुराग ठाकुर ने सपा पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा ने आजमगढ़ को आतंकियों का किला बना दिया है. उन्हें STF और पुलिस पर यकीन नहीं है. तुष्टिकरण की राजनीति की वजह से सपा सरकार में आतंकियों को संरक्षण दिया जाता है. उन्होंने आगे कहा कि सपा देश की ऐसी पहली पार्टी है, जिसने 2012 में अपने चुनावी घोषणा पत्र में इस बात की घोषणा की थी कि सरकार बनते ही आतंकियों के खिलाफ दर्ज सभी मामले वापस ले लिए जाएंगे और पुलिस वालों के खिलाफ केस दर्ज होंगे. अनुराग ठाकुर ने बताया कि लखनऊ और अयोध्या में जिसने बम धमाके किए, उन्हें अखिलेश ने रिहा करवाया. 2013 में सरकार बनते ही अखिलेश ने आतंकवादियों को छोड़ दिया था, जिस पर अदालत  ने संज्ञान लिया था.

'संविधान नहीं, क़ुरान को मानेंगे..', अहमदाबाद ब्लास्ट के आतंकियों को बचाने के लिए हाई कोर्ट जाएगा जमीयत उलेमा-ए-हिंद

अहमदाबाद ब्लास्ट: दिल्ली से आए थे 12 आतंकी, एनकाउंटर में मारे गए 2 आतंकियों को देख रो दी थीं सोनिया गांधी

किसी ने दिया जिहादी भाषण, तो किसी ने जुटाए पैसे.., देखें अहमदाबाद ब्लास्ट के 38 आतंकियों की लिस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -