सावधान ! आज होने वाली है पृथ्वी तबाह
सावधान ! आज होने वाली है पृथ्वी तबाह
Share:

जैसा कि बहुत बार सुनते आये हैं हम, कि पृथ्वी नष्ट होने वाली है। पर अभी तक तो ये तथ्य सही साबित नहीं हुआ। हम नहीं जानते इसमें कितनी सच्चाई है। लेकिन बात ही कुछ ऐसी है जो हर किसी को हैरान करके सोचने पर मजबूर कर रही है। जी हाँ,एक और भविष्यवाणी हुई है जिसमे ये कहा गया है की 29 जुलाई को मतलब आज पृथ्वी तबाह होजायेगी।

दअरसल ,कुछ दिनों से विदेशी चैनलो पर ये छाया हुआ है कि 29 जुलाई को धरती नष्ट हो जायेगी। एक एजेंसी ने ये भविष्वाणी की है। पृथ्वी के चुम्बकीय ध्रुवों के पलटने से सारी पृथ्वी ढह जाएगी। आपको फिर से बता दें कि ये हम नहीं कह रहे, ये विदेशी चैनलों की मेहरबानी है। आगे ऐसा भी कहा जा रहा है कि Jesus बहुत ज़्यादा गुस्सा हैं, वो धरती पर आकर पूरी मानव जाति का नाश कर देंगे। पर वो ईसाइयों को कोई नुकसान नहीं पहुंचाएंगे.

हालांकि,ये साल भविष्यवाणी का साल रहा है। कुछ समय पहले भी ये भविष्यवाणी हुई थी की 6 मई को उल्का पिंड धरती से टकरायेगा और धरती नष्ट होजायेगी और आगे आप सभी जानते हैं कि ऐसा कुछ हुआ नहीं है। एक और भविष्यवाणी में ऐसा बताया गया था कि, बराक ओबामा जल्दी ही ये खुलासा करेंगे कि वो Anti Christ हैं। ऐसा मानना है कि जिस दिन Jesus आने वाले हैं, उसी दिन पृथ्वी के चुम्बकीय ध्रुव भी पलटेंगे। खैर,जो भी होगा देखा जायेगा। ऐसी भविष्यवाणी पहले भी बहुत हो चुकी हैं। और उनका नतीजा आप सभी जानते हैं।

गौर से देखिये, यह सच है या फिर सिर्फ आँखों का धोखा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -