2017 से शुरू होगा दुनिया का अंत और 2024 में खत्म हो जाएगा संसार
2017 से शुरू होगा दुनिया का अंत और 2024 में खत्म हो जाएगा संसार
Share:

कई भविष्यवाणी ऐसी हो चुकी हैं, जो ये बता रही थी कि धरती नष्ट होने वाली वाली है। हालाँकि ऐसा कुछ हुआ नहीं है अब तक। और आगे भी हम यही उम्मीद करते है कि ऐसा कुछ ना हो। हाल ही एक भविष्यवाणी सामने आई है जिसको जानकार आप और भी ज्यादा परेशान हो उठेंगे, यह भविष्यवाणी कुछ ईसाई समूहों ने सामूहिक रूप से की है। जो ये बताते हैं कि 2017 में धरती नष्ट हो जायेगी।

दरअसल, इन समूहों की मानें तो अगले साल यानि 2017 से दुनिया के अंत की शुरुआत शुरू हो जाएगी। भविष्यवाणी करने वाले इस ईसाई समूह के अनुसार 2017 में अमेरिका में होने वाले पूर्ण चंद्रग्रहण के बाद दुनिया तबाही की और बढ़ जाएगी। क्यों आएगी तबाही ? इनकी माने तो “इजराइल की स्थापना को 70 साल हो चुके हैं। 70 साल पहले एक Biblical Generation की शुरुआत हुई थी जो कि अगले वर्ष खत्म होने वाली है। एक नई शुरुआत के लिए यह अंत होना स्वाभाविक है।”

उनके अनुसार 2017 में अमेरिका में होने वाला चंद्रग्रहण इस दुनिया के अंत की शुरुआत तय कर देगा। और 2024 में इसका पूर्ण रूप से अंत हो जायेगा। दूसरी और चर्च का कहना है कि यदि इस प्रकार की कोई चीज होनी होती तो इसके लक्षण पहले से ही दिखाई देने शुरू हो जाते पर ऐसा कुछ भी नहीं है इसलिए चर्च इस प्रकार की बातों का समर्थन नहीं करता है। खैर जो भी हो उसके लिए तो हम तैयार ही हैं। और ये भी देख लेंगे कि इस बात में कितनी सच्चाई है। हमारा तो यही मनना है कि जिओ तो आज के लिए।

दुनिया का सबसे घीनौना आदमी भी नहीं खाना चाहेगा इस तरह की डिश को

क्या आपको पता है आप क्यों बोलते है फ़ोन उठाते ही 'Hello'

Omg..यहां निकाल देते है लड़कियों के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा

यह लड़की एक दिन में होती है 50 बार उत्तेजित

खुशखबरी! अब 1 रु का पुराना नोट बना सकता है आपको करोड़पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -