'करोड़ों हिन्दुओं का सपना पूरा हुआ..', अयोध्या राम मंदिर को लेकर BRS नेता के कविता ने दिया बड़ा बयान
'करोड़ों हिन्दुओं का सपना पूरा हुआ..', अयोध्या राम मंदिर को लेकर BRS नेता के कविता ने दिया बड़ा बयान
Share:

हैदराबाद: अयोध्या में भव्य राम मंदिर के उद्घाटन की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं, ऐसे में तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (KCR) की बेटी और भारत रक्षा समिति (BRS) की MLC कल्वाकुंतला कविता ने रविवार को कहा कि यह करोड़ों हिंदुओं के लिए एक सपने के सच होने जैसा है। एक्स टाइमलाइन पर तेलुगु में लिखी एक पोस्ट में, उन्होंने भव्य राम मंदिर के उद्घाटन के लिए अपनी खुशी व्यक्त की। 

 

के कविता ने पोस्ट किया कि, “शुभ समय के दौरान जब अयोध्या में श्री सीताराम चंद्र स्वामी की मूर्ति स्थापित की जाएगी, जो करोड़ों हिंदुओं का सपना था, तेलंगाना के साथ पूरा देश इसका स्वागत करता है।” एक्स पोस्ट के साथ उन्होंने निर्माणाधीन राम मंदिर का एक वीडियो भी शेयर किया। इस बीच, गर्भगृह, जहां भगवान राम की मूर्ति रखी जाएगी, पूरा होने के करीब है। श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट के महासचिव चंपत राय ने शनिवार को लगभग तैयार गर्भगृह की तस्वीरें साझा कीं, जहां राम लला की मूर्ति स्थापित की जाएगी।

ट्रस्ट के सदस्य चम्पत राय ने लिखा कि, "श्री राम लला का गर्भगृह लगभग तैयार है। हाल ही में लाइटिंग-फिटिंग का काम भी पूरा हो गया है। आपके साथ कुछ तस्वीरें साझा कर रहा हूं। " अयोध्या में राम मंदिर अगले साल 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयार हो जाएगा. श्री राम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट अयोध्या में 'प्राण प्रतिष्ठा' (अभिषेक समारोह) में शामिल होने के लिए लगभग 6,000 लोगों को पत्र भेजेगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उन प्रमुख हस्तियों में शामिल हैं जिनके इस कार्यक्रम में शामिल होने की उम्मीद है। इस बीच, राम मंदिर ट्रस्ट 15 दिसंबर को यह तय करेगा कि रामलला की तीन मूर्तियों में से किसे गर्भगृह में स्थापित किया जाएगा।

'अगले 2 साल में 9 और एयरपोर्ट बनेंगे..', केंद्रीय मंत्री सिंधिया बोले- मोदी सरकार के 9 सालों में बने 75 हवाई अड्डे

CM के साथ मध्य प्रदेश को मिले 2 नए उपमुख्यमंत्री, नरेंद्र सिंह तोमर बने स्पीकर

'किसी भी एजेंसी को पैसे दो, वो आपको नंबर वन बता देगी..', वर्ल्ड रेटिंग में PM मोदी की लोकप्रियता पर अखिलेश यादव ने कसा तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -