जल्द ही यूजर्स के लिए ट्विटर लेकर आने वाला है खास वर्जन
जल्द ही यूजर्स के लिए ट्विटर लेकर आने वाला है खास वर्जन
Share:

क्लबहाउस की पॉपुलैरिटी ने टेक कंपनियों को अपने उपभोक्ताओं को प्लेटफॉर्म पर बनाए रखने के लिए अपने नए अल्टरनेटिव के साथ आने के लिए मजबूर किया है। ट्विटर ने एंड्रॉयड और IOS पर क्लबहाउस प्रतिद्वंद्वी के तौर पर खुद के ट्विटर स्पेसेज को लॉन्च किया। अब माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म स्पेसेज का डेस्कटॉप वर्जन लाने के लिए भी एग्री हो चुका है।  जंहा इस बात का पता चला है कि ट्विटर, स्पेसज के लिए एक वेब वर्जन पर कार्य कर रहा है। ट्विटर यह टेस्ट कर रहा है कि डेस्कटॉप पर फीचर कैसा नज़र आएगा।

ट्विटर स्पेसेज के एक डेवलपर ने कुछ डिजाइन भी पोस्ट करें है कि स्पेसेज वेब पर कैसे  नज़र आ सकते है। साझा किए गए स्क्रीनशॉट के मुताबिक, वेब के लिए ट्विटर स्पेसेज कार्ड वैसा ही नज़र आएगा जैसा कि यह मोबाइल पर दिखता है। इसमें होस्ट, स्पीकर्स, श्रोताओं सहित प्रतिभागियों की लिस्ट होगी और 'जॉइन द स्पेस ' का ऑप्शन भी होगा। यह भी उम्मीद की जा रही है कि वेब के लिए ट्विटर स्पेसेज ठीक उसी तरह से काम करेगा जैसे वह मोबाइल पर करता है।

ट्विटर स्पेसेज में हैं कई फीचर: हम बता दें कि ट्विटर स्पेसेज रियल टाइम ऑडियो कन्वर्सेशन, रिएक्शन, इमोजीस, ट्वीट्स शेयर करने की क्षमता, ऑटोमैटिक कैप्शन अर्ली वर्जन और बहुत सारे फीचर्स भी दे रहा है। जिसके अतिरिक्त स्पेसेज पब्लिक है और उस उपभोक्ताओं की टाइमलाइन के टॉप पर फ्लीटलाइन में दिखाई देता हैं जो किसी ऐसे उपभोक्ता को फॉलो कर करता है जिसने स्पेस क्रिएट किया है। हालाँकि स्पेस केवल उसी समय तक रहते है जब तक वे ऑपन होता है। एक बार क्लॉज होने के बाद वे ट्विटर पर पब्लिकली एवलेवल नहीं होता है।

होस्ट सहित 11 लोगों को बोलने की अनुमति: स्पेसेज लाइव है और जो कोई भी ट्विटर पर है, वह सुनने के लिए जॉइन कर सकते यही। इसके साथ ही साझा किए गए लिंक के जरिए जुड़े होस्ट सहित केवल 11 लोग ही बोलने की अनुमति होती है।

भारत में बद से बदतर होते जा रहे है कोरोना से हाल, बीते 24 घंटों में इतने केस आए सामने

ममता बनर्जी पर जेपी नड्डा का हमला, बोले- पहले दो चरणों में टीएमसी का सफाया हो चुका है और भाजपा...

छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में बढ़ते कोरोना मामलों के बीच लगा सम्पूर्ण लॉक डाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -