बीते माह बाजार में Maruti की इन कारों की बढ़ी मांग
बीते माह बाजार में Maruti की इन कारों की बढ़ी मांग
Share:

देश के कार मार्केट में मारुति सुजुकी का निरंतर बहुत वक़्त से दबदबा बना हुआ है. यह सिलसिला निरंतर अभी भी जारी है. अक्टूबर 2022 में देश में सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से अधिकांश कार मारूति सुजुकी की ही हैं. आइए देखते हैं इस लिस्ट में कौन कौन सी कारें शामिल हैं. 

मारुति सुजुकी बलेनो: अक्टूबर 2022 में सबसे अधिक बिकने वाली कारों की लिस्ट में चौथे नंबर पर मारुति की बलेनो हैचबैक कही जा रही है. बीते माह मारूति ने इस कार की 17149 यूनिट्स को बेचाज्ञा. वहीं बीते वर्ष अक्टूबर में इस कार की 15573 यूनिट्स की बिक्री हुई थी. 

टाटा नेक्सन: अक्टूबर 2022 में सबसे अधिक बिकने वाली कारों में पांचवे नंबर पर टाटा नेक्सन बताई जा रही है. यह कार भारत की सबसे लोकप्रिय SUV है. यह कार ढेर सारे फीचर्स के साथ आ रही है. टाटा ने बीते माह इस कार की 13767 यूनिट्स की बिक्री की थी, जबकि पिछले साल इसी दौरान कंपनी ने इस कार की 10096 यूनिट्स की बिक्री की थी.

Tata Motors: अक्टूबर महीने में सबसे अधिक कारों को बेचने के केस में टाटा मोटर्स ने तीसरा स्थान अपने नाम कर लिया है. इस बीच कंपनी ने 33.29 प्रतिशत की वार्षिक वृद्धि के साथ 45,217 यूनिट कारों की सेल कर दी है. वहीं बीते वर्ष अक्टूबर में टाटा ने 33,925 यूनिट्स कारों की सेल की थी. बीते माह कंपनी की बाजार हिस्सेदारी 13.45 प्रतिशत की रही.

Tata Punch से मुकाबले के लिए हुंडई पेश करने जा रही अपनी दमदार कार

रॉयल एनफील्ड की सबसे महंगी बाइक हुई लॉन्च

आ गई 3.30 लाख की साइकिल, फीचर भी है दमदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -