क्वीन एलिज़ाबेथ के देहांत से बॉलीवुड को लगा तगड़ा झटका, नम हुईं इन सितारों की आंखें
क्वीन एलिज़ाबेथ के देहांत से बॉलीवुड को लगा तगड़ा झटका, नम हुईं इन सितारों की आंखें
Share:

ब्रिटेन की महारानी क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय का 96 वर्ष की आयु में देहांत हो गया है। महारानी एलिजाबेथ द्वितीय ने पिछले गुरुवार को स्कॉटलैंड के बाल्मोरल कैसल महल में अंतिम सांस ली।  खबरों का कहना है कि उन्होंने ब्रिटेन पर सबसे लंबे वक़्त तक राज किया है। उनके देहांत के उपरांत रॉयल फैमिली से बयान आ चुका है, इसमें बताया गया कि द किंग एंड द क्वीन कंसोर्ट आज शाम बाल्मोरल में ही रहने वाले है और शुक्रवार को लंदन लौटेंगे। क्वीन एलिजाबेथ (Queen Elizabeth) के देहांत को लेकर बॉलीवुड कलाकार भी निरंतर रिएक्शन भी देने लगे है। अनुष्का शर्मा, सुष्मिता सेन, रितेश देशमुख सहित कई बॉलीवुड कलाकारों ने सोशल मीडिया के जरिए क्वीन एलिजाबेथ को श्रद्धांजलि अर्पित की है। 

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने ट्विटर पर क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय की तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "क्या अतुल्य जिंदगी थी। उन्हें रंगों से प्यार था और इन्होंने जिंदगी के हर रंग को जी चुकी है। भगवान आपकी आत्मा को शांति दें क्वीन एलिजाबेथ।" वहीं रितेश देशमुख ने क्वीन एलिजाबेथ द्वितीय के निधन पर उन्हें श्रद्धांलि अर्पित करते हुए लिखा, "एक युग का अंत हुआ है। कठिन वक़्त में भी उन्होंने अपनी गरिमा को नहीं जाने दिया। आज एक उदासी भरा दिन है। यूके और इनके परिवार को मेरी सांत्वनाएं।"

 

 

बॉलीवुड अभिनेत्री गीता बसरा ने क्वीन एलिजाबेथ II के निधन पर ट्वीट करते हुए लिखा, "एक बहुत ही उदासी भरा दिन था। यह वाकई में एक युग का अंत है। क्या जिंदगी थी और क्या महिला थी। देश का पूरी ईमानदारी और साहस के साथ नेतृत्व करने के लिए धन्यवाद।" शिल्पा शेट्टी ने क्वीन के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए उन्हें श्रद्धांजलि दी। एक्ट्रेस ने लिखा, "आपकी जिंदगी अतुल्य और प्रेरित सफर रहा है। आपका साथ मिलना भी एक सम्मान था। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे।"

 

जब कमल हासन की फिल्म के सेट पर पहुंची थीं एलिजाबेथ द्वितीय, भारतीय अंदाज में हुआ था स्वागत

शिल्पा से लेकर रवीना तक को अक्षय कुमार ने किया डेट, एक से तो कर ली थी सगाई

रिलीज हुआ विक्रम-वेधा का धमाकेदार ट्रेलर, ऋतिक-सैफ की जोड़ी ने मचाया धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -