'जिस दिन पुरुष प्रेग्नेंट होने लगेंगे उस दिन मैं कहूंगी कि हम बराबर हैं', फेमिनिज्म पर बोली नीना गुप्ता
'जिस दिन पुरुष प्रेग्नेंट होने लगेंगे उस दिन मैं कहूंगी कि हम बराबर हैं', फेमिनिज्म पर बोली नीना गुप्ता
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा नीना गुप्ता को अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीतना बखूबी आता है। वो जितना अच्छा अभिनय करती हैं, उतनी ही बेबाकी से अपनी बात बोलना भी जानती हैं। हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने फेमिनिज्म को लेकर खुलकर अपना पक्ष रखा। वो बोलती हैं- मैं नारीवाद जैसी फालतू चीजों पर भरोसा नहीं करती हूं। 

आगे उन्होंने कहा- महिला और पुरुष एक समान नहीं हैं। फेमिनिज्म पर विचार करने की जगह हमें ये सोचा चाहिए कि आर्थिक तौर पर कैसे मजबूत बने। अपने काम पर फोकस करना चाहिए। जो महिलाएं घर संभाल रही हैं। वो स्वयं को कम ना समझें, क्योंकि आप एक बड़ी भूमिका निभा ही रही हैं। मैं बस इतना बोलना चाहूंगी कि पुरुष और महिलाएं की तुलना ना हो। जिस दिन पुरुष प्रेग्नेंट होने लगेंगे उस दिन मैं बोलूंगी कि हम बराबर हैं। यही नहीं, मुझे भी पुरुष के साथ की आवश्यकता है। एक बार सुबह 6 बजे फ्लाइट पकड़नी थी, उस वक़्त मेरा कोई बॉयफ्रेंड नहीं था।

'जब मैं फ्लाइट लेने के लिए सुबह 4 बजे घर से बाहर निकली, तो अंधेरा था। एक आदमी मेरा पीछा करने लगा। मैं अपने घर वापस चली गई तथा मेरी फ्लाइट छूट गई। मैंने अगले दिन की फ्लाइट बुक की तथा अपने मेल फ्रेंड के घर पर रुकी। जिससे वो मुझे एयरपोर्ट तक ड्राप कर सके। नीना बोलती हैं कि वो एक ऐसी इंसान बनना चाहती हैं, जिसे किसी की आवश्यकता ना हो और वो अपने सारी चीजें खुद हैंडल कर सके।'

राघव चड्ढा की बहन ने परिणीति चोपड़ा को दिया खास तोहफा, देखकर ख़ुशी से झूम उठी एक्ट्रेस

'साउथ मुंबई मत जाना..' 26/11 हमले के पहले 'महेश भट्ट' के बेटे को आतंकी दाऊद गिलानी ने किया था अलर्ट, क्या था कनेक्शन ?

शादी का वीडियो शेयर नहीं करना चाहते थे सिद्धार्थ मल्होत्रा, खुद एक्टर ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -