सामने आई पिता की हैवानियत, थाने पहुंचा मामला
सामने आई पिता की हैवानियत, थाने पहुंचा मामला
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। 9 साल की मासूम से उसके ही पिता ने दुष्कर्म किया है। घटना के समय बच्ची घर पर अकेली थी। उसकी मां पिता से झगड़े के बाद नाराज होकर चली गई थी। सुबह लौटी तो बेटी ने पूरी बात बताई। जिसके बाद मां के पैरो तले जमीन खिसक गई। मां, बेटी को लेकर बहोड़ापुर थाने पहुंची और आपबीती सुनाई। पिता ने बच्ची को धमकाया भी था कि यदि उसने किसी को कुछ बताया तो हत्या कर देगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। घटना के बाद से आरोपी फरार है।
 
ग्वालियर के बहोड़ापुर रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। बहोड़ापुर के हरिहर नगर निवासी 9 वर्षीय काजल (बदला हुआ नाम) अपने मां-पिता के साथ वहां रहती है। उसका पिता कारपेंटर है। एक दिन पहले की बात है। मासूम के मां-पिता में किसी बात पर झगड़ा हो गया। झगड़े के बाद नाबालिग की मां पति से नाराज होकर 9 साल की बच्ची को घर छोड़ कर अपनी मां के घर चली गई थी। बेटी घर पर अकेली थी और कुछ देर बाद पिता नशे में घर लौटा तो बेटी को ही अपनी गंदी मानसिकता का शिकार बना लिया। उसने बच्ची से दुष्कर्म कर दिया।

साथ ही उसे धमकाया कि अगर किसी को कुछ बताएगी तो उसे जान से मार देगा। लड़की सहम गई। मां शाम घर वापस लौटी, तो बच्ची को डरी सहमी और चुप देखा। मां को शक हुआ तो बच्ची से इस बारे में पूछा तो बच्ची ने अपनी मां को पिता द्वारा उसके साथ किए वहशीपन की हकीकत बता दी। मामला पता चलते ही बच्ची को लेकर मां बहोड़ापुर थाने जा पहुंची। पीड़ित नाबालिग की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है

पति के डिप्टी CM बनने पर राजश्री ने दिया ये बड़ा बयान

महाकालेश्वर मंदिर में दिखी भाजपा कार्यकर्ताओं की दादागिरी, बैरिकेड्स तोड़कर किये दर्शन

‘’आपरेशन मुस्कान ’’ के तहत हो रही कार्रवाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -