पति के डिप्टी CM बनने पर राजश्री ने दिया ये बड़ा बयान

पटना: बिहार में नई सरकार का गठन हो गया है। भाजपा से अलग होने के बाद जनता दल यूनाइटेड ने राष्ट्रीय जनता दल तथा कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाई है। आज( बुधवार) को नीतीश कुमार ने 8वीं बार सीएम पद की शपथ ली। वहीं तेजस्वी यादव ने डिप्टी सीएम के तौर पर शपथ ली। राजभवन में हुए शपथ ग्रहण कार्यक्रम में तेजस्वी यादव की पत्नी राजश्री यादव भी उपस्थित रहीं। पति के उपमुख्यमंत्री बनने से राजश्री खुश हैं। 

राजश्री ने कहा कि मैं सबको बहुत धन्यवाद देना चाहती हूं। वहीं तेजस्वी का मां राबड़ी देवी ने कहा कि ये बिहार की जनता के लिए बहुत अच्छा है। मैं सबको धन्यवाद देती हूं। वहीं तेजप्रताप ने कहा कि हम सत्ता में काम करने के लिए आए हैं। शपथ लेने के पश्चात् तेजस्वी यादव ने कहा कि आज बिहार ने वो कर दिखाया जो देश को करना है। हम लोगों ने सदन से लेकर सड़क तक बेरोजगारी की लड़ाई लड़ी है। नीतीश कुमार के फैसले से हम लोगों को एक अवसर प्राप्त हुआ है कि जनता और नौजवानों के दुख दर्द को दूर कर सकें।  

आगे तेजस्वी ने कहा कि रोजगार को लेकर हमारी सीएम से बात हुई है तथा 1 महीने के भीतर बिहार में जनता को ऐसी बंपर नौकरियां मिलेगी जो किसी और प्रदेश में नहीं हुआ होगा। तेजस्वी यादव ने शपथ लेने के बाद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के पैर छुए और आशीर्वाद लिया। नीतीश कुमार ने भी तेजस्वी यादव को गर्मजोशी से बधाई दी। राजभवन जाने से पहले नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद से फोन पर बात की। 

गुजरात की महिलाओं से CM केजरीवाल ने किया बड़ा वादा, कहा- अगर हमारी सरकार बनी तो..

डिप्टी CM बनते ही एक्शन में दिखे तेजस्वी, दे डाला ये बड़ा बयान

नितीश कुमार ने क्यों तोड़ा भाजपा से नाता ? सुशिल मोदी ने खोला बड़ा राज़

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -