नहीं हो रहा था बच्चा तो तांत्रिक के पास गया दंपति, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
नहीं हो रहा था बच्चा तो तांत्रिक के पास गया दंपति, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
Share:

अमरावती: महाराष्ट्र के अमरावती से लगभग 200 किलोमीटर दूर दरियापुर तहसील के अंतर्गत कुक्सा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है यहाँ एक विवाहित महिला से दुष्कर्म करने के आरोप में एक पाखंडी को पुलिस ने गिरफ्तार किया। गिरफ्तारी के पश्चात् पाखंडी बाबा को कोर्ट के सामने पेश किया गया, जहां उसे 3 दिन की पुलिस गिरफ्त में भेज दिया गया।

पुलिस ने कहा कि 23 वर्षीय पीड़िता अपने पति के साथ तांत्रिक के पास गई थी। शादी के 4 वर्ष पश्चात् भी उनकी कोई संतान नहीं थी। बाबा ने उसे वचन दिया कि अगर वह नदी के तट पर पूजा करेगी तो उसे एक संतान प्राप्त होगी। दंपति अमरावती जिले के बोरगांव मंजू के निवासी हैं तथा उन्हें अपने रिश्तेदारों से तांत्रिक के बारे में पता चला। उन्होंने मोबाइल फोन पर उनसे संपर्क किया। तांत्रिक ने उन्हें पूजा एवं अन्य अनुष्ठान करने के लिए कुक्सा गांव आने के लिए कहा। तांत्रिक ने बताया, इस पूजा अनुष्ठान में तकरीबन 70,000 रुपये का खर्च आएगा। दंपति ने बाबा की सभी शर्तें मान लीं तथा उन्हें उसके मुताबिक भुगतान किया। संतोश बावने के तौर पर पहचाने जाने वाले तांत्रिक ने महिला पति को कुछ सामान खरीदने के लिए बाहर भेजा। पति के बाहर रहने पर बावने ने अवसर पाकर महिला के साथ बलात्कार किया।

वही जब उसका पति वापस लौटा, तो पीड़िता ने अपनी आपबीती सुनाई, तत्पश्चात, दंपति ने स्थानीय पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। SDPO गुरुनाथ नायडू ने कहा कि बावने को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा आगे की तहकीकात की जा रही है। नायडू ने कहा, "हमने 376 और महाराष्ट्र मानव बलिदान एवं अन्य अमानवीय, बुराई और अघोरी प्रथाओं और काला जादू अधिनियम, 2013 की रोकथाम एवं उन्मूलन समेत भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत बावने को गिरफ्तार किया है।" शुक्रवार को बावने को स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें 3 दिन की पुलिस गिरफ्त में भेज दिया गया।

'भाजपा-RSS के नेता ही पादरी बनकर हिन्दुओं का धर्मांतरण कर रहे..', कांग्रेस नेता सुशिल आनंद का दावा

लव जिहाद की घटनाएं सामने के बाद अलर्ट हुए CM धामी, दिए ये निर्देश

अब फैक्ट्रियों में नाइट शिफ्ट में काम कर सकेंगी महिलाएं, सरकार ने की यह तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -