एक शराबी नें की ऐसी हरकत, की करवानी पड़ी विमान की आपात लैंडिंग
एक शराबी नें की ऐसी हरकत, की करवानी पड़ी विमान की आपात लैंडिंग
Share:

लंदन: आपनें शराबियों के कई कारनामों के बारे में सुना भी होगा और देखा भी होगा. किन्तु जो घटना हम आपको बताने जा रहे हैं उसे सुनकर आप हैरान रह जायेंगे और ये सोचने पर मजबूर हो जायेंगे की यदि उस वक़्त ये घटना हो गई होती तो क्या होता.
 
रिपोर्ट के अनुसार इजी जेट का 180 सीटों वाले एयरबस ए 320 विमान मारकेच, मोरक्को से लंदन के गेटविक जा रहा था. और विमान नें एक सफल उड़ान भी भर ली किन्तु जब विमान 30,000 फुट की ऊंचाई पर उड़ रहा था तभी एक यात्री उठा और विमान का गेट खोलनें की कोशिश करने लगा. उसकी ये हरकत देखकर लोगों में सनसनी फ़ैल गई उसे रोकने की कोशिश की गई किन्तु वो किसी की सुनने को तैयार नही था जिस वजह से विमान की आपात लैंडिंग करवानी पड़ी.

यात्रियों के अनुसार शराबी युवक की उम्र 30-35 साल रही होगी. और विमान में बैठते साथ ही वो शराब पीने लगा तथा उसनें इतनी ज्यादा शराब पि ली की उसे कुछ होश ही नही रहा. तथा उठकर विमान का गेट खोलने चला गया. उस व्यक्ति की गर्लफ्रेंड ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन उसने उसे धक्का दे दिया. इजी जेट के प्रवक्ता ने कहा, इस तरह की घटना दुर्लभ है. हम इसे गंभीरता से लेते हैं और मामला चलवाएंगे. फ्रांस पुलिस मामले की जांच कर रही है. शराबी की वजह से फ़्रांस के एक हवाईअड्डे में विमान को गंतव्य से 650 मील पहले बोरडेक्स में उतरना पड़ा।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -