इंदौर: एक सिगरेट के चक्कर में लड़की ने कर ली आत्महत्या, पूरा मामला सुनकर होगी हैरत

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर में 11वीं क्लास की एक स्टूडेंट को सिगरेट पीने की वजह से आत्महत्या करनी पड़ी। यह मामला सुनकर हर किसी के होश उड़ गए। जी दरअसल कुछ स्कूली दोस्तों ने लड़की की सिगरेट पीते हुए फोटो अपने मोबाइल में क्लिक कर ली थी और उसके बाद वह इसे वायरल करने की धमकी देने लगे थे। इसी बात से आहत छात्रा ने अपने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। अब पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है। इस मामले में मिली जानकारी के तहत सिलिकॉन सिटी इलाके में रहने वाली एक लड़की शहर के नामी प्राइवेट स्कूल में 11वीं क्लास की स्टूडेंट थी।

जी हाँ और उसके पिता बच्चों के डॉक्टर हैं और मां पड़ोसी जिले बड़वानी में नर्स हैं। बीते सोमवार शाम को छात्रा के माता-पिता किसी काम से घर से बाहर गए हुए थे और छोटी बहन (10 साल) और भाई (4 साल) बिल्डिंग के नीचे खेल रहे थे। इसी बीच छात्रा कमरे में फांसी के फंदे पर झूल गई। वहीं शाम को जब माता-पिता वापस आए तो उन्होंने बेटी फंदे पर लटकते देखा और बचाने की कोशिश की लेकिन तब तक लड़की मर चुकी थी। मरने से पहले बीते शनिवार को छात्रा ने अपने पिता को बताया था कि उसने एक दिन कोचिंग से छूटते समय अपने दोस्तों के साथ सिगरेट पी ली थी और उसी दौरान कोचिंग में ही पढ़ने वाले 2 छात्र और एक छात्रा ने अपने मोबाइल से उसका फोटो क्लिक कर लिया था।

उसके बाद तीनों क्लासमेट उसे यह कहकर ब्लैकमेल करने लगे कि स्मोकिंग करने की फोटो तुम्हारे पापा-मम्मी को भेजेंगे। हालांकि, इस बात पर पिता ने बेटी को उसे माफ कर दिया था। हालाँकि फिर भी छात्रा को डर था कि दोस्त उसके फोटो को सोशल मीडिया पर वायरल कर देंगे और इसी को लेकर वह तनाव में चल रही थी। इस मामले में थाना राजेन्द्र नगर के जांच अधिकारी श्याम जोशी ने बताया कि इस मामले में पुलिस ने परिजनों के बयान ले लिए और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

नाज़ायज़ संबंधो में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने बीच सड़क पर गोलियों से छलनी करवा दिया

कार्ति चिदंबरम पर सीबीआई द्वारा गैरकानूनी अदायगी का आरोप लगाया गया

गलत लोकेशन पर ड्रॉप करने पर।।।पीट-पीटकर ड्राइवर को उतारा मौत के घाट

Most Popular

- Sponsored Advert -