नाज़ायज़ संबंधो में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने बीच सड़क पर गोलियों से छलनी करवा दिया
नाज़ायज़ संबंधो में रोड़ा बन रहा था पति, पत्नी ने बीच सड़क पर गोलियों से छलनी करवा दिया
Share:

पटना: बिहार के जहानाबाद जिले से रिश्तों को शमसार कर देने वाली घटना सामने आई है. जहानाबाद जिले के बेलई गांव के रहने वाले विकास कुमार की शादी एक साल पहले नालंदा में हुई थी. शादी के बाद उनके संबंधों में दरार आने लगी. विकास की पत्नी के व्यवहार से ससुराल के लोग खफा थे. महिला ने मायके जाने को कहा तो विकास ने उसे भेज दिया. इसके बाद 15 मई को विकास की गोली मारकर हत्या कर दी गई. विकास के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि हत्या विकास की पत्नी ने कराई है. मामले की शिकायत पुलिस से की गई है.

पुलिस के मुताबिक, मृतक विकास के परिवार वालों ने शिकायत में कहा है कि महिला अपने पति विकास को छोड़कर अपने आशिक के साथ रहने लगी थी. ससुराल वाले इसका विरोध करते थे. उसके पति विकास ने भी विरोध किया. विकास इस बात को लेकर खफा था. आरोप है कि 15 मई को महिला ने पति विकास को नालंदा बुलाया. जैसे ही विकास नालंदा के रामभवन हाल्ट के पास पहुंचा, वहां महिला के प्रेमी के साथ बैठे तीन और लोगों ने विकास को गोलियों से भून डाला. जिससे विकास की मौके पर ही मौत हो गई.

घटना को लेकर मृतक के पिता का कहना है कि उनकी बहू किसी और से प्यार करती थी. हत्या से पहले बार-बार उन लोगों से बात करती थी. बहू ने ही उनके बेटे का क़त्ल करवाया है. ससुराल वालों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक की पत्नी को अरेस्ट कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

कार्ति चिदंबरम पर सीबीआई द्वारा गैरकानूनी अदायगी का आरोप लगाया गया

गलत लोकेशन पर ड्रॉप करने पर...पीट-पीटकर ड्राइवर को उतारा मौत के घाट

अमित शाह नाम का फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाने के आरोप में बिहार में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -