यहां मिल रही है सबसे सस्ती शराब, लाउडस्पीकर से हो रहा था प्रचार तभी पहुंची पुलिस और...
यहां मिल रही है सबसे सस्ती शराब, लाउडस्पीकर से हो रहा था प्रचार तभी पहुंची पुलिस और...
Share:

छिंदवाड़ा: मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में शराब बेचने का मुकाबला इतना अधिक हो गया है कि शराब बेचने के लिए प्रचार वाहन का ही उपयोग किया जाने लगा है। छिंदवाड़ा की लोधीखेड़ा क्षेत्र की सौंसर पुलिस ने ऐसे ही एक प्रचार गाड़ी को बरामद किया है। जिले के लोधीखेड़ा मौजूद शासकीय शराब दुकान के ठेकेदार ने शराब बेचने का नया तरीका अपनाया है। 

वही इसके लिए ठेकेदार ने आबकारी नियमों को भी ताक पर रखने में कोई गुरेज नहीं किया। शराब ठेकेदार द्वारा अपनी दुकान तथा उसमें बिक रही सस्ती शराब का प्रचार आटो पर लाउडस्पीकर लगाकर किया गया। संतारांचल के सौसर सहित अन्य इलाकों में इस प्रकार का प्रचार किया जा रहा था, जिसके पश्चात् पुलिस ने गाड़ी अपनी गिरफ्त में ले लिया।

वही नियम विरुद्ध इस तरह के प्रचार के लिए बाकायदा ऑटो पर प्रचार किया गया कि 130 का क्वॉटर, 50 का प्लेन, 70 का मसाला। लोधिखेड़ा में 'महाराष्ट्र से सस्ता पेट्रोल' के पश्चात् 'महाराष्ट्र से सस्ती शराब' का ऐलान किया जा रहा था। तहरीर पर सौंसर पुलिस ने प्रचार वाहन को गिरफ्त में ले लिया है। सौंसर थाना प्रभारी रघुनाथ खातरकर ने कहा कि प्रचार वाहन को बरामद कर आबकारी विभाग को सौंपा गया है। आबकारी विभाग के मुताबिक, शराब का प्रचार प्रसार पूर्णतः बैन है, शराब ठेकेदार पर आबकारी विभाग चेतावनी के साथ ही अधिनियम के तहत कार्रवाई करेगा।

अडानी ने भारत की सबसे बड़ी समुद्री सेवा कंपनी "ओशन स्पार्कल" का अधिग्रहण किया

MP में इस दिन जारी होगा 10वीं-12वीं बोर्ड परीक्षा का रिजल्‍ट, छात्र ऐसे कर सकेंगे चेक

NSE ने GIFT City में अंतर्राष्ट्रीय स्थिरता मंच लॉन्च किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -