मार्च में बिगड़ेगा इन 4 राशियों का बजट
मार्च में बिगड़ेगा इन 4 राशियों का बजट
Share:

अंग्रेजी कैलेंडर का दूसरा महीना फरवरी ख़त्म होने वाला है तथा तीसरे माह मार्च का आरम्भ होने वाला है. हर कोई उम्मीद लगाए बैठा है कि मार्च का महीना उनके लिए खुशियों की सौगात लेकर आएगा. किन्तु ग्रह-नक्षत्रों की चाल कुछ अलग ही इशारा कर रही है. ज्योतिष गणना के मुताबिक, मार्च का महीना आर्थिक मोर्चे पर 4 राशि वालों की परेशानियां बढ़ा सकता है. आइए आपको बताते है इन अनलकी राशियों के बारे में...

वृषभ राशि-
नौकरी में कुछ परेशानियां पैदा हो सकती हैं. व्यापार करने वाले लोगों के लिए महीने की शुरुआत अनुकूल रहेगी. मगर महीने के अंत में चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. अधिक मुनाफा कमाने के चक्कर में घाटा हो सकता है. व्यापार के सबंध में यात्राएं करना आपके लिए लाभदायक साबित होगा.

मिथुन राशि-
आपकी आर्थिक स्थिति पर दबाव आ सकता है. खर्चों में वृद्धि होगी तथा आय के साधन प्रभावित होंगे. आर्थिक मोर्चे पर सावधानी से फैसले लें. निवेश करने में जल्दबाजी न दिखाएं. इस महीने उधार का लेन-देन बिल्कुल न करें. उधार दिया रुपया वापस प्राप्त होने की संभावना कम रहेगी.

कर्क राशि-
इस महीने कर्क राशि वालों के अप्रत्याशित खर्च बढ़ेंगे, जिसकी आपने कल्पना नहीं की थी. आर्थिक तौर पर बड़ा फैसला लेने के लिए यह वक़्त अच्छा नहीं है. किसी भी तरह का व्यावसायिक निवेश करने से बचें. घर, दुकान, वाहन या संपत्ति की खरीदारी करने के लिए समय अनुकूल नहीं है. हालांकि इस माह आपको आपको गुप्त धन मिल सकता है.

कुंभ राशि-
आपके खर्च बहुत अधिक हो सकते हैं. इस महीने आप दोनों हाथों से धन लुटाएंगे. इससे आपको आर्थिक संकट का सामना करना पड़ सकता है. धन संचय करने में भी कुछ परेशानियां आ सकती हैं. इस महीने आमदनी कम एवं खर्चा अधिक रहेगा. बिना कारण के खर्चों पर लगाम कसें. आपको धन का सदुपयोग करने पर ध्यान देना चाहिए.

सिर्फ भारत ही नहीं, बल्कि विश्व में भी विराजमान हैं भगवान शिव के भव्य मंदिर

महाशिवरात्रि से शुरू होने जा रहे है इन राशियों के अच्छे दिन

इन राशि के जातकों के लिए बेहद शुभ है फरवरी का आखिरी सप्ताह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -