दुल्हन से मिलवाने वाली बस के इंतज़ार में ठगे गए 20 दूल्हे
दुल्हन से मिलवाने वाली बस के इंतज़ार में ठगे गए 20 दूल्हे
Share:

नई दिल्ली. शादी के नाम पर एक महिला ने दिल्ली और हरियाणा के करीबन 100 लड़कों को ठगा है. ताज़ा मामले में महिला ने सोनीपत जिले के खरखौदा इलाके के 20 लड़कों से कहा था कि “बुधवार को उन्हें एक बस में बैठाकर दिल्ली लाया जाएगा. जहां एक आश्रम में खूब सारी लड़कियां होंगी, जिनमें से लड़के अपनी दुल्हन चुन सकते हैं.” लड़कों ने वैसा ही किया पर बस नहीं आई.

खरखौदा थाने के एसएचओ वजीर सिंह ने बताया, “बुधवार को ऐसा मामला दर्ज हुआ है. लेकिन मुख्य आरोपी महिला अनीता फरार है. हालांकि उसके दो साथी 45 वर्षीय सुशीला और 30 साल के मोनू को गिरफ्तार किया गया है. अनीता दिल्ली के नरेला की रहने वाली है.” उन्होंने बताया, “कुंवारों की शादी कराने का काम वह करीब चार महीने से कर रही थी. सुशीला और मोनू उसके एजेंट थे. ये दोनों ऐसे लड़कों की खोजते थे जिनकी शादी नहीं हो पा रही थी. फिर शादी कराने का वादा कर लड़कों से 45-45 हजार रुपये लिए जाते थे. दिल्ली, जींद, रोहतक और सोनीपत के करीब 100 लड़कों से पैसे लिए गए थे.”

पुलिस ने बताया, “अनीता ने ऐसे ही 20 लड़कों से बुधवार को खरखौदा इलाके में स्थित गर्ल्स कॉलेज के पास इकट्ठा होकर एक बस का इंतजार करने को कहा था. लेकिन बस नहीं आई. जब लड़कों ने अनीता को फोन मिलाया तो उसने मोबाइल स्विच ऑफ कर लिया. 5 घंटे बाद लड़कों ने पुलिस में शिकायत की.”

जयपुर में आवारा कुत्ते के हमले से पर्यटक घायल

जयपुर में आया पैंथर, लोग घरों में छिपे

सांसद को विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने किया ट्विटर पर ब्लॉक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -