6 वर्षीय बच्चे को देखकर रोने लगी दुल्हन, चौंकाने वाली है वजह
6 वर्षीय बच्चे को देखकर रोने लगी दुल्हन, चौंकाने वाली है वजह
Share:

हाल ही में एक दूल्हे ने रेडिट पर एक ऐसा किस्सा शेयर किया जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया। दरअसल, दूल्हा- दुल्हन का रिसेप्शन चल रहा था कि अचानक दुल्हन रोती हुई बाथरूम में चली गई। यहां जब दूल्हा उसके पीछे गया तथा इसकी वजह पूछी तो दुल्हन ने जो बताया वह अजीब था। असल में दुल्हन ने मेहमानों को शादी में जरा भी सफेद न पहनने की हिदायत दी थी मगर दूल्हे का 6 वर्षीय भांजा सफेद पैंट पहनकर आया था तथा वह इससे बुरी तरह नाराज हो गई थी।

दू्ल्हे ने पूरे मामले को समझा तो उससे कहा कि तुम ओवररिएक्ट कर रही हो। चलो चेहरा ठीक करो और बाहर आओ। दुल्हन जब बाहर आई तो वह लड़के भांजे और उसकी बहन से बात करने लगी। लड़के को लगा कि शायद अब सब ठीक है मगर इसके बाद लड़के की बहन ने उसे किनारे बुलाकर कहा- अपनी बीवी को समझाओ वह कह रही है कि हमें यहां से जाना होगा या फिर मुझे अपने बेटे के कपड़े बदलने होंगे। ये क्या है सब?

वही इसपर दूल्हा भड़क गया तथा उसने अपनी पत्नी से सीधे कहा- मेरा परिवार यहां से गया तो मैं भी चला जाऊंगा। लड़के ने आगे बताया कि इसपर मेरी पत्नी फिर से रोने लगी तथा बोलने लगी कि यह उसका दिन है और वह नहीं चाहती कि यह दिन मेरे भांजे के कारण बर्बाद हो। इससे मुझे गुस्सा आया क्योंकि मैं यह देखकर बहुत परेशान था कि वह किस बेवकूफी भरी बात पर हमारा दिन बर्बाद कर रही है।" उसने उससे कहा कि "अगर वह 6 वर्षीय बच्चे के अपने से बेहतर दिखने को लेकर चिंतित है तो वह बस इनसेक्योर है"। लड़के ने बताया कि दुर्भाग्य से वे अभी तक इस मुद्दे को हल नहीं कर पाए हैं तथा उसकी पत्नी अपनी शादी के बाद से अपनी मां के साथ रह रही है। आदमी का कहना है कि उन्होंने तब से एक बार भी बात नहीं की है। ये शादी होकर भी अधूरी है। रेडिट पर ज्यादातर लोग पति से सहमत थे तथा कहा कि उसकी बहन ने कुछ भी गलत नहीं किया है।

वजन घटाने के चक्कर ना कर बैठे गलतियां, इन बीमारियों का रहता है खतरा

शादी के दिन दूल्हे ने कर दी ऐसी हरकत, दुल्हन ने मांगा तलाक

कैसे आप भी खुद को काम करने के लिए कर सकती है प्रोत्साहित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -