लड़कों को पसंद होती है छोटे कद की लड़कियां, जाने ऐसा क्यों?
लड़कों को पसंद होती है छोटे कद की लड़कियां, जाने ऐसा क्यों?
Share:

ऐसा माना जाता है कि लड़कियों को 'टॉल, डार्क एंड हैंडसम' लड़के पसंद होते है. वहीं लड़कों की पसंद इसके बिलकुल विपरीत होती है. ना ही टॉल, ना ही डार्क और ना ही हैंडसम. वैसे भी हैंडसम तो लड़के होते है लड़कियां तो क्यूट होती है. खैर यहाँ बात लड़कों की पसंद की हो रही है और लड़के अपने से बड़ी हाइट की लड़कियों के साथ असहज महसूस करते है. जबकि छोटे कद की लड़कियों के साथ उनका अच्छा तालमेल बैठता है. अब सवाल उठता है कि ऐसा क्यों? तो चलिए अब हम आपको बताते है आखिर लड़कों के इस राज के पीछे क्या राज है.

होता है अपनेपन का अहसास

लड़के अपने से छोटे कद की लड़की को पा बेहद खुश होते है. वो जब भी अपने पार्टनर को गले लगाते है तो उन्हें सुखी अहसास की अनुभूति होती है.

अच्छा होता है नेचर

ऐसा माना जाता है की छोटे कद की लड़कियों का स्वाभाव बेहद रोमांटिक होता है. इस वजह से वह अपने मेल पार्टनर को खुश रखने का प्रयास करती रहती है.

अट्रैक्टिव होता है फिगर

छोटे कद वाली लड़कियों का फिगर बेहद आकर्षित होता है. ऐसा माना जाता है की लम्बी लड़कियों के मुकाबले छोटे कद की लड़कियों मे ज्यादा आकर्षण होता है.

शारीरिक सम्बन्ध

छोटी कद की लड़कियों के साथ शारीरिक सम्बन्ध बनाना काफी लाजवाब होता है. ऐसा माना जाता है कि छोटे कद की लड़कियों के साथ सेक्स का भरपूर मजा लिया जा सकता है.

हाई हील गर्ल्स

छोटे कद की लड़कियां जब हाई हील्स मे काफी सेक्सी नजर आती है. इससे उनकी पर्सनालिटी भी बखूबी निकल कर आती है. कई लड़के इस वजह से भी छोटी कद की लड़कियों के दीवाने हो जाते है.

सनी की इन तस्वीरों को देखने से पहले फोन की ब्राइटनेस कम कर लें

इन हेडलाइंस को पढ़ आपका दिमाग ख़राब हो जायेगा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -