नाबालिक से पिता के द्वारा रेप का मानसिक तनाव दिखाती..Birthday Trip
Share:

लडकिया घर में भी सुरक्षित नहीं है। हम सोचते है की लडकिया सिर्फ बाहर ही सुरक्षित नहीं है उन्हें बाहर निकलने से खतरा है बाहर की दुनिया उनके लिए खराब है उन्हें बाहर लड़के परेशान करेंगे वगेरह-वगेरह. बहुत सी ऐसी बाते है जो हमे लगता है की लड़कियों को सिर्फ बाहर ही होंगी. हम कभी ये क्यों नहीं सोचते की क्या वो घर में सुरक्षित है, शायद नहीं. 

आजकल जिस तरह से सुनने में आ रहा है की एक पिता ने अपनी बेटी के साथ रेप किया एक भाई ने अपनी ही बहन के साथ रेप किया, इसे पढ़कर हमारा भरोसा अब हर रिश्ते से उठता जा रहा है. आइए हम इसी रिश्तो पर बेस एक छोटी सी फिल्म दिखाते है जो की इंडियन फोटोग्राफर अर्जुन कामथ ने सेक्सुअल एब्यूज पर बनाई है। अर्जुन कामथ ने एक भारतीय महिला की लाइफ को अपनी फिक्शनल फोटो सीरीज में बहुत ही खूबसूरती से दिखाया था जिसका नाम था ‘अवनी’। उससे भी पहले वो होमोसेक्सुअलिटी पर भी ‘कमिंग आउट’ नाम से फोटो सीरीज पब्लिश कर चुके हैं।.

‘बर्थडे ट्रिप’ नाम की इस फिल्म में उन्होंने दिखाया है कि कैसे एक लड़की नाजुक उम्र में पिता के Sexual Harassment की शिकार होती है। और उसके बाद लड़की कैसे लेती है बदला। रिलीज के कुछ ही वक्त बाद ये फिल्म सोशल साइट पर वायरल हो गई है। फिल्म में यह खास है…शार्ट फिल्म में 18 साल की लड़की दिया और उसके पिता की कहानी है। इसमें पिता द्वारा बचपन में अपनी बेटी से रेप के मानसिक तनाव को दिखाने का प्रयास किया गया है। बड़े होने के बाद बेटी कैसे इस तनाव से जूझती है और कैसे इसका बदला लेती है।

 इन 15 तस्वीरों को देखकर दंग रह जाएंगे आप

खतरनाक सांप से माँ की ममता ने बचाई जान, देखिए विडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -