बिना ड्राइवर के चल रही थी बाइक...वीडियो देख उड़े लोगों के होश
बिना ड्राइवर के चल रही थी बाइक...वीडियो देख उड़े लोगों के होश
Share:

सोशल मीडिया पर आपने हैरान कर देने वाले कई सारे वीडियो देख चुके है। आपने बिना ड्राइवर के कार चलती देख ही ली होगी, लेकिन क्या बिना ड्राइवर के बाइक चलती कभी देखी है। वह भी भीड़भाड़ वाले हाइवे पर फुल स्वीड में! सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल होने लगा है। इस वीडियो में एक बाइक हाइवे पर बिना ड्राइवर फुल स्पीड में चलती हुई दिखाई दे रही है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस बिना ड्राइवर वाली बाइक में पीछे एक शख्स भी बैठा दिखाई दे रहा है और वह फोन पर बात कर रहा है।

वीडियो ने सोशल मीडिया यूजर्स को हैरान कर चुका है। वीडियो देखकर लोगों का सिर चकराने लगा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाइक हाइवे पर फर्राटा दौड़ती हुई दिखाई दे रही है। वह फुल स्पीड में चली जा रही है लेकिन उसे कोई चला नहीं रहा है। वहीं उस बाइक में पीछे एक व्यक्ति बैठा हुआ दिखाई दे रहा है। शख्स बाइक में पीछे बैठकर फोन पर बात करता हुआ दिखाई दे रहा है। चौंकाने वाली बात यह है कि शख्स अपने दोनों पैरों को एक तरफ करके बाइक पर बैठा हुआ है। यानी कि वह बाइक चला भी नहीं रहा है। 

 

इस वीडियो ने लोगों को हैरानी में भी डाल चुके है। आपने शायद ही कभी कोई ऐसा वीडियो देखा तो देख ही लिया होगा, जिसे कोई चला नहीं रहा है। वीडियो को देखकर हो सकता है आपको मिस्टर इंडिया मूवी की याद आ गई, क्योंकि ड्राइवर तो किसी को नजर नहीं आ रहा है। वीडियो को देखकर लोगों को जोर का झटका लग रहा है। इस वीडियो को किसी ने अपनी कार से शूट किया और बाद में इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है। वीडियो अब इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है। वीडियो को realkaranchawla_ नाम के यूजर ने साझा  किया है। वीडियो को देखकर एक यूजर ने कमेंट किया कि ऐसा लगता है कि बाइक मिस्टर इंडिया चला रहा है। वीडियो को अबतक 25 मिलियन से अधिक लोगों ने देख लिया है।

गुजरात चुनाव: इस सीट पर लोग सिर्फ चुनाव चिन्ह देखकर देते है वोट, हैट्रिक लगा सकती है BJP

नूपुर विवाद के बाद देश पर हुआ साइबर अटैक, 2000 से अधिक वेबसाइट्स हैक

कांग्रेस ने शुरू की 'गुजरात फतह' की तैयारी, जिग्नेश मेवानी सहित 7 को बनाया कार्यकारी अध्यक्ष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -