इस जादूगर ने गर्भवती महिला के साथ किया ऐसा, यकीन नहीं करेंगे आप
इस जादूगर ने गर्भवती महिला के साथ किया ऐसा, यकीन नहीं करेंगे आप
Share:

इस वीडियो को देखकर आप भी हैरानी में पड़ने वाले हैं. जी हाँ, ऐसे कई तरह के जादू आपने देखे होंगे जो आपको हैरान कर देते हैं. लेकिन उन जादू के पीछे की कहानी आजकल सभी को पता होती है. कहीं न कहीं से हाथ की सफाई ही होती है. लेकिन इन जादूगरों की सफाई इतनी साफ होती है कि हम हम चौंक जाते हैं. आपको भी जादू देखने का शौक होगा, आखिर सभी पसंद करते हैं जादू देखना. तो चलिए आपको आज ऐसा ही अनोखा जादू दिखाने जा रहे हैं जिसे आप जादू भी नहीं कह सकते, ना ही उसे अपनी आँखों का धोखा.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक शख्स एक सात महीने की गर्भवती महिला का बच्चा बहार निकाल देता है और देखने वाले देखते ही रह जाते हैं. आप भी सोच सकते हैं, ऐसा पॉसिबल कैसे है लेकिन इस वीडियो में तो ऐसा ही कुछ देखने को मिल रहा है. इस पर किसी को यकीन नहीं होता लेकिन आँखों पर यकीन करना ही होता है हमें.

तो जादू से ये कैसे एक महिला के पेट से बच्चे को बाहर निकाल देता है ये आप देख सकते हैं इस वीडियो में. इसके पहले हम बता दे कि इस विडोमे कितनी सच्चाई है इस बात का दावा हम भी नहीं करते. क्योकि साइंस ऐसी किसी घटना को नहीं मानता है और ना ही इन पर यकीन करता है. आइये देखते हैं ये वीडियो.

 

इस तोते का डांस देखकर आप भी हो जायेंगे हैरान

ऐसी है अघोरी बाबा की रहस्यमई दुनिया

Video : कैंची नहीं कुल्हाड़ी से काटता है ये नाई बाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -