मात्र इतने रूपए में मिल रहा है शानदार ईयरबड्स
मात्र इतने रूपए में मिल रहा है शानदार ईयरबड्स
Share:

इंडिया में नया स्मार्टवॉच और TWS ईयरबड्स लॉन्च करने के उपरांत, Noise ने भारत में Noise Beads TWS ईयरबड्स लॉन्च कर दिए गए है. कंपनी ने ये लॉन्च बड़े ही चुपके से कर दिया. कंपनी ने इस ईयरबड्स में स्टेमलेस डिज़ाइन और मेटैलिक फ़िनिश के साथ गोल ईयरबड्स भी दिए गए है. कंपनी ने इस ईयरबड्स में बहुत शानदार फीचर्स, लॉन्ग बैटरी लाइफ के साथ साथ बेहतरीन IP रेटिंग के साथ साथ C टाइप  चार्जर भी दिया जा रहा है.  

कंपनी का ये ईयरबड्स IPX5 रेटिंग के साथ मिल रहा है, जिसका मतलब ये वॉटर रेसिस्ट है. जिसका लुक मेटैलिक फिनिश और पैबल जैसा चार्जिंग केस भी दिया जा रहा है. इस चार्जिंग केस में LED लाइट्स है जो ये कहती है कि इसमें कितनी बैटरी बची है. जिसमे ब्लूटूथ 5.1 और हाइपर सिंक तकनीक से ये आपको एक स्टेबल कनेक्शन  भी दिया जा रहा है.

ये कथित तौर पर IOS फोन की तुलना में एंड्रॉयड फोन के साथ क्विकली कनेक्ट हो सकता है, नॉइज़ बीड्स भी पहनने में बहुत आरामदायक हैं और जिसका वजन मात्र 4.5 ग्राम है.  जिसके अतिरिक्त इसके आउटर पैनल पर टच कंट्रोल  भी मिल रहे है जिसकी सहायता से आप वॉइस अस्सिटेंट सर्विसेज जैसे कि गूगल असिस्टेंस और सीरी जैसी सर्विसेज का इस्तेमाल कर सकते है.

बैटरी के मामले में भी ये ईयरबड्स बहुत प्रभावी बताया जा रहा है, ये एक बार फुल चार्ज होने पर 7 घंटे का बैकअप देता है. इसके अतिरिक्त चार्जिंग केस में भी 11 घंटे का बैकअप होता है तो कुल मिलकर आपको 18 घंटे का बैटरी बैकअप भी मिलता है.

कीमत और उपलब्धता; Noise Beads TWS ईयरबड्स को 1,499 रुपये में लॉन्च कर दिया है, हालांकि, ये इंट्रोडक्ट्री का मूल्य है. इंट्रोडक्ट्री ऑफर समाप्त हो जाने के उपरांत, TWS ईयरबड्स का मूल्य 3,499 रुपये हो सकती है. ये ईयरबड्स आपको 24 दिसंबर से अमेज़न पर मिल  सकते है. कंपनी ने इसे ग्रे और ब्लैक के साथ डिफरेंट कलर ऑप्शन भी दिया है.

बिना रुके कई घंटों तक सर्विस देगा ये नए ईयरबड्स, जानिए क्या है इसकी खासियत

जानिए क्यों WhatsApp ने देश के 500 गांवों को गोद लेने का किया एलान

इंडिगो की फ्लाइट को तकनीकी खराबी के कारण बेंगलुरु डायवर्ट किया गया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -