Share:
'NEET का लाभ शून्य है, केंद्र सरकार ने भी माना..', तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन का दावा
'NEET का लाभ शून्य है, केंद्र सरकार ने भी माना..', तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन का दावा

चेन्नई: DMK अध्यक्ष और तमिलनाडु के सीएम एमके स्टालिन ने आज गुरुवार (21 सितंबर) को राष्ट्रीय पात्रता सह प्रवेश परीक्षा (NEET) पर भाजपा के नेतृत्व वाले केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए कहा कि उसने (केंद्र ने) स्वीकार कर लिया है कि परीक्षण का लाभ शून्य है और इसका योग्यता से कोई लेना-देना नहीं है। उनके बेटे और राज्य के युवा कल्याण मंत्री उदयनिधि द्वारा इसी मुद्दे पर केंद्र पर निशाना साधने के एक दिन बाद, स्टालिन ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार ने "स्वीकार" कर लिया है कि NEET का लाभ शून्य है। 

एक्स (पूर्व ट्विटर) पर, एमके स्टालिन ने कहा कि "NEET को कम करके पीजी कट-ऑफ 'शून्य' है, वे स्वीकार कर रहे हैं कि राष्ट्रीय 'पात्रता' सह प्रवेश परीक्षा में 'पात्रता' निरर्थक है। यह सिर्फ कोचिंग सेंटर और परीक्षा के लिए भुगतान के बारे में है। इससे अधिक योग्यता की आवश्यकता नहीं है। NEET = 0. NEET का योग्यता से कोई लेना-देना नहीं है, जैसा कि हम हमेशा से कहते आ रहे हैं। यह किसी भी वास्तविक पात्रता मानदंड से रहित, केवल औपचारिकता बनकर रह गया है।''

सीएम स्टालिन ने आगे लिखा कि, ''इतनी सारी कीमती जानें जाने के बावजूद केंद्र की भाजपा सरकार हृदयहीन बनी रही और अब इस तरह का आदेश लेकर आई है। #NEET नामक गिलोटिन से जानमाल का नुकसान करने के लिए भाजपा सरकार को हटाया जाना चाहिए।'' बुधवार को, उदयनिधि स्टालिन ने आरोप लगाया कि केंद्र ने काउंसलिंग के लिए पात्र होने के लिए NEET PG 2023 के लिए योग्यता प्रतिशत को घटाकर शून्य कर दिया है, जिससे राष्ट्रीय परीक्षा की "साजिश" उजागर हो गई है।

'कनाडा में सुखदूल सिंह को हमने मारा..', लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली खालिस्तानी आतंकी की हत्या की जिम्मेदारी

गैंगस्टर गोल्डी बरार के गुर्गों की तलाश, पूरे पंजाब के 1000 ठिकानों पर छापेमारी जारी

चुनाव से पहले CM शिवराज का एक और बड़ा दांव, लॉन्च की एक और योजना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -