प्लेटफॉर्म पर मरीज को लेने आई एम्बुलेंस को ट्रैन में मारी टक्कर
प्लेटफॉर्म पर मरीज को लेने आई एम्बुलेंस को ट्रैन में मारी टक्कर
Share:

अमरावती: आंध्र प्रदेश  में एक घटना होने से बच गई. श्रीकाकुलम जिले  में एक स्टेशन पर तेज रफ्तार ट्रेन ने एम्बुलेंस को टक्कर मार दी. लेकिन अच्छी बात तो यह है कि इस टक्कर में किसी को भी कुछ नहीं हुआ. श्रीकाकुलम के पलासा रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को यह घटना हुई. इस घटना में एम्बुलेंस के पूरी तरह से परखच्चे उड़ गए.

जहां इस बात का पता चला है कि श्रीकाकुलम में पलासा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर 108 एम्बुलेंस मरीज को लेने के लिए गई थी.  जहां प्लेटफॉर्म पर मरीज की अचानक तबियत खराब होने के उपरांत एम्बुलेंस बुलाई गई थी. यह घटना उस वक़्त  हुआ जब विशाखापत्तनम से भुवनेश्वर जा रही इंटरसिटी एक्सप्रेस ठीक उसी समय प्लेटफॉर्म प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है, इसके उपरांत उसकी एम्बुलेंस से टक्कर हो गई.

टक्कर से पहले ही एम्बुलेंस से कूद गए ड्राइवर और स्टाफ: अब तक मिली जानकारी के अनुसार  स्थिति को भांपते हुए एम्बुलेंस ड्राइवर और स्टाफ ट्रेन से टक्कर होने से पहले ही एम्बुलेंस से कूद गए थे. एम्बुलेंस से टक्कर होने के उपरांत ट्रेन उसे करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गई. घटनास्थल पर मौजूद कुछ चश्मदीदों ने कहा कि एम्बुलेंस ड्राइवर ने अपनी सतर्कता और समझदारी से इस बड़ी घटना को टाल दिया. इस हादसे में किसी को भी गंभीर चोटें नहीं आईं हैं.

मरीज को लेने के लिए प्लेटफार्म पर पहुंची थी एम्बुलेंस: सूत्रों के मुताबिक  पालासा रेलवे स्टेशन पर फलकनुमा एक्सप्रेस से लाए गए एक मरीज को लेने के लिए 108 एम्बुलेंस प्लेटफार्म पर आई थी . एम्बुलेंस के ड्राइवर ने ध्यान नहीं दिया कि दूसरी तरफ से इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन आ रही है. इसी बीच  ट्रेन ने एम्बुलेंस को टक्कर मार दी और 100 मीटर से ज्यादा घसीटते हुए लेकर चली गई.

एक गलती और रद्द हो गई UPTET की परीक्षा

स्कूल के 26 छात्र एक साथ हुए कोरोना पॉजिटिव, लोगों में मचा हाहाकार

जानिए आखिर क्या है काली पड़ती गंगा के पीछे की वजह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -