स्कूल के 26 छात्र एक साथ हुए कोरोना पॉजिटिव, लोगों में मचा हाहाकार

भुबनेश्वर: ओडिशा के मयूरभंज जिले के एक गवर्नमेंट स्कूल के 26 छात्र  कोरोना से संक्रमित पाए गए है. अधिकारियों ने शनिवार को इसकी जानकारी दी. जिला प्रशासन ने सूचना  दी है कि मयूरभंज के ठाकुरमुंडा स्थित चमकपुर आदिवासी आवासीय गर्ल्स स्कूल के 26 छात्रों ने कोविड के लिए सकारात्मक  टेस्ट कर चुके है. जबकि बाकी 15 छात्रों के सैंपल टेस्ट के लिए भेज दिए गए है.

संक्रमित छात्रों को गवर्नमेंट स्कूल के परिसर में आइसोलेशन में भेज दिया गया है  और अधिकारियों द्वारा लगातार कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग करने का काम किया जा चुका है.  जहां यह भी कहा जा रहा है कि करंजिया के उप-जिला मजिस्ट्रेट रजनीकांत बिस्वाल ने  बोला है, ‘जिला प्रशासन हाई अलर्ट पर है. डॉक्टरों की टीम उनकी निगरानी करने में लगी हुई है. दवाएं दी जा रही हैं और एंबुलेंस को स्टैंडबाय पर रखा गया है. अगर स्थिति बिगड़ती है तो हम छात्रों को डीएचएच हॉस्पिटल में शिफ्ट कर देंगे.’

15 छात्रों के कोरोना सैंपल टेस्ट के लिए भेजे गए: अधिकारियों ने बोला है कि टेस्ट किए गए छात्रों में से 26 छात्र कोविड से संक्रमित पाए गए, जबकि 15 अन्य छात्रों के सैंपल टेस्ट के लिए बारीपदा जिला मुख्यालय हॉस्पिटल भेज दिए गए है. छात्र जिले के ठाकुरमुंडा प्रखंड के चमकपुर आवासीय हाई स्कूल के रहने वाले हैं. वहीं, करंजिया उप कलेक्टर रजनीकांत बिस्वाल ने मेडिकल टीम के साथ शनिवार को स्कूल का दौरा भी किया. उन्होंने इस दौरान  बोला है, ‘हमने स्कूल को सैनिटाइज कर दिया है. सभी पॉजिटिव छात्रों को स्कूल में आइसोलेट कर दिया गया है और दवाएं दी जा रही हैं. डॉक्टरों की एक टीम यहां है और हम छात्रों पर कड़ी नजर रख रहे हैं.

सरकारी कर्मियों को बड़ा तोहफा, वेतन में होगी भारी वृद्धि

कितना खतरनाक है कोरोना का नया वेरिएंट ओमिक्रॉन, एक बार फिर खड़े हुए कई सवाल

आज मन की बात करेंगे PM मोदी, ये हो सकते हैं मुद्दे!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -