इस शख्स ने कैमरे में कैद की समुद्र की कुछ दुर्लभ तस्वीरें
इस शख्स ने कैमरे में कैद की समुद्र की कुछ दुर्लभ तस्वीरें
Share:

समंदर की कई तस्वीरें देखी होंगी आपने। जो कि बहुत ही बेहतरीन नज़ारा दिखाती है। रंगीन शाम और उस पर समंदर की लहरें शाम को और भी रंगीन बनाती है। कुछ ऐसे ही रंगीन फोटो लेकर आये हैं हम आपके लिए जो कि बेहद खूबसूरत है।

दरअसल, ये तस्वीरें ली हैं एक फोटोग्राफर ने। इनका नाम Matt Burgess है, ये ऑस्ट्रेलिया के एक मशहूर Ocean फ़ोटोग्राफ़र हैं। इनकी तस्वीरें इतनी लाजवाब होती हैं कि जिन्हें देखने से ही आपका मन प्रफुल्लित हो जाएगा। समुद्री फ़ोटोग्राफ़ी के अपने 6 साल के करियर में इन्होंने समुद्र के हर मिजाज़ को अपने कैमरे में कैद किया है।

सुबह-सुबह निकलती सूर्य की किरणें और सागर से उठती लहरें इन्हें अपनी और आकर्षित करती हैं। जिन्हें वो चाहते हैं अपने कैमरे में कैद करना। वे पानी और प्रकाश के संबंधों को अपनी तस्वीरों में उतारने की कोशिश करते हैं। समुद्र की करवटों, लहरों और तरंगों को इन्होंने इतनी खूबसूरती से अपने कैमरे में कैद किया है कि शायद ही आप इन नज़ारों को मिस करना चाहेंगे। ऐसी लहरों और तरंगों को देखने के लिए कहीं जाने की ज़रूरत भी नहीं है। इस फोटोग्राफर ने आपका काम आसान कर दिया है। सिर्फ़ इन तस्वीरों को देखने की ज़रूरत है।

छिपकलियां डराने के साथ-साथ हँसाने का भी करती है काम

इस गांव में मिलेंगे आपको 100 से ज्यादा उम्र वाले सबसे अधिक लोग

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

खुशखबरी! अब 1 रु का पुराना नोट बना सकता है आपको करोड़पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -