डकैती डालने की योजना बना रहे थे आरोपी, मिले अवैध हथियार व कारतूस
डकैती डालने की योजना बना रहे थे आरोपी, मिले अवैध हथियार व कारतूस
Share:

इंदौर/ब्यूरो। क्राइम ब्रांच ने पेट्रोल पंप पर डकैती डालने की योजना बनाते हुए पांच संदिग्ध आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से अवैध हथियार व कारतूस भी मिले हैं। पुलिस के अनुसार इनमें से एक आदतन अपराधी है और उसके खिलाफ कई अपराध दर्ज हैं।

लसूड़िया थाना पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर सुपर कारिडोर के पास खाली खेत में योजना बनाते इन आरोपितों को गिरफ्तार किया। घेराबंदी कर पकड़े गए आरोपितों में अफजल उर्फ गोलू पिता सलीम शेख निवासी छोटा बांगड़दा, अफरोज पिता मोहम्मद एजाज मंसूरी निवासी बांगड़दा, एरोड्रम, आबाद पिता कासम मुल्तानी निवासी तिलक नगर, मनावर, नाजिम पिता अब्दुल शेख निवासी बड़ा गणपति इंदौर और ऋषभ पिता मदनलाल निवासी अशोक नगर इंदौर को पकड़ा। इनके पास से छह देशी पिस्टल और चार जिंदा कारतूस मिले है। इनमें से अफजल उर्फ गोलू पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं।

दरवाजे पर आई बरात, की दहेज़ की मांग  

भंवरकुआं पुलिस ने शुभ सिटी पालदा निवासी मोनिका मौरे की शिकायत पर प्रणय भालेवाड़ीकर निवासी भाग्य लक्ष्मी कालोनी सुखलिया, आरती भालेवाड़ीकर (महू), दीपक गायकवाड़ (गोल चौराहा), संगीता मौरे (भंवरकुआं), परिणीता भालेवाड़ीकर (सुखलिया), परितोष (सुखलिया) और हेमलता (सुखलिया) के खिलाफ केस दर्ज किया है। मोनिका की प्रणय से 3 मई को मल्हार गार्डन में शादी हुई थी। आरोप है कि प्रणय ने स्टेज पर ही दहेज की मांग कर डाली। फेरे लेते ही गठबंधन खोल दिया और दुल्हन को ले जाने से इन्कार कर दिया। गुरुवार को मोनिका अपने भाई मनीष के साथ थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया।

विश्व मच्छर दिवस: पसीना आने से लेकर बुखार तक है मलेरिया का लक्षण, होने पर खाएं यह चीजें

VIDEO! कथा वाचक हेमेन्द्रानन्द जी से जानिए 'नर्मदा पुराण' का महत्व

मनीषा कल्याण बनी युएफा महिला चैम्पियंस लीग खेलने वाली पहली भारतीय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -